Veer Mahaan ने WWE में दिग्गजों के ऊपर अटैक करने का कारण बताया, भारतीय रेसलर पर फिर भारी पड़े पूर्व चैंपियंस 

WWE में अपने एक्शन को लेकर वीर महान ने क्या कहा?
WWE में अपने एक्शन को लेकर वीर महान ने क्या कहा?

WWE में भारतीय सुपरस्टार वीर महान (Veer Mahaan) ने रेसलमेनिया 38 (WrestleMania) के बाद वापसी की थी और आते ही मिस्टीरियो फैमिली (Mysterio Family) के ऊपर जबरदस्त तरीके से अटैक किया था। वीर ने रॉ (Raw) के हालिया एपिसोड में डॉमिनिक (Dominic) और रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) के ऊपर अटैक करने का कारण बताया।

Raw में इस हफ्ते हॉल ऑफ फेमर जैरी द किंग लॉलर की वापसी हुई और किंग कोर्ड सैगमेंट में उनके गेस्ट वीर महान थे। लॉलर ने महान से उनकी सफलता का कारण पूछा और फिर लॉलर ने वीर महान से मिस्टीरियो फैमिली पर अटैक करने का कारण पूछा। हालांकि उन्होंने कोई भी जवाब नहीं दिया।

इसके बाद जैरी द किंग लॉलर ने कहा कि मिस्टीरियो उनका मजाक बनाते हैं। यहां पर वीर महान का सब्र टूट गया और उन्होंने गुस्से में कहा,

"मैं यहां मजाक करने के लिए नहीं हूं। रे मिस्टीरियो एक लैजेंड हैं, लेकिन वो इस समय अपने बेटे डॉमिनिक के बारे में चिंता करने में ही बिजी हैं। रे मिस्टीरियो काफी कमजोर हो गए हैं और इसी वजह से मैं इन दोनों के ऊपर अटैक कर रहा हूं।"

वीर महान ने फिर लॉलर के हाथ से माइक्रोफोन स्लैपआउट कर दिया और उनसे पूछा कि क्या वो डर रहे हैं। लॉलर को ज्यादा फर्क नहीं पड़ा और जिससे पहले महान उनके ऊपर अटैक करते मिस्टीरियो फैमिली ने एंट्री की। वीर महान ने रिंग के बाहर जाकर दोनों सुपरस्टार्स पर अटैक करना शुरू कर दिया।

महान ने रे मिस्टीरियो को हवा में उठाया और डॉमिनिक को किक मारी। उन्होंने इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स को रिंग के अंदर भेजा। यहां ऐसा लग रहा था कि वीर महान इन दोनों दिग्गजों की बुरी हालत कर देंगे। हालांकि ऐसा नहीं हुआ और मिस्टीरियो फैमिली ने जबरदस्त ड्रॉपकिक लगाते हुए वीर महान को रिंग में एंट्री ही नहीं करने दी।

अंत में वीर महान भी यह बात समझ गए और उन्होंने पीछे हटना सही समझा। भारतीय सुपरस्टार ने अपने प्रतिद्वंदी को धमकी जरूर दी। मिस्टीरियो फैमिली लगातार दूसरे हफ्ते वीर महान के ऊपर भारी पड़े हैं।

WWE में वीर महान को आखिरकार मिलेगा पहला प्रीमियम लाइव इवेंट मैच?

इस समय हर कोई वीर महान और रे मिस्टीरियो के बीच मैच देखना चाहते हैं। अभी तक यह मैच नहीं हो पाया है और हो सकता है WWE Hell in a Cell प्रीमियम लाइव इवेंट के लिए इस मैच को बुक कर सकती है। अगर ऐसा होता है तो यह पहला मौका होगा जब वीर महान किसी प्रीमियम लाइव इवेंट में परफॉर्म करेंगे। हालांकि देखना होगा कि वीर का सपना पूरा होता है या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।