WWE Raw में भारतीय Superstars का धमाकेदार डेब्यू, 110 सेकेंड में अपने विरोधियों को हराते हुए मचाया तहलका 

WWE
WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार्स Indus Sher ने मचाया तहलका

Indus Sher: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड में भारतीय सुपरस्टार्स की टीम इंडस शेर (Indus Sher) का आखिरकार डेब्यू देखने को मिला और उन्होंने धमाकेदार अंदाज में शुरुआत भी की। इंडस शेर के वीर महान (Veer Mahaan) और सांगा (Sanga) ने दो जॉबर्स को सिर्फ 110 सेकेंड में हराते हुए तहलका मचाया।

मैच शुरू होते ही इन दोनों सुपरस्टार्स ने लोकल स्टार्स की हालत खराब करनी शुरू कर दी। जॉबर्स को कोई मौका ही नहीं मिला और वो खुद को बचाने में भी कामयाब नहीं हुए। इस बीच वीर और सांगा ने अपने-अपने मूव्स लगाते हुए पूरे रोस्टर को दिखाया कि वो क्या करने आए हैं। अंत में सांगा ने पिन करते हुए अपनी टीम को धमाकेदार जीत दिलाई। यह मुकाबला सिर्फ 110 सेकेंड तक चला और इसमें सिर्फ Indus Sher का ही दबदबा देखने को मिला।

इस मुकाबले के खत्म होने के बाद जिंदर महल ने भी हुंकार भरी और यह भी बोला कि उनका फ्यूचर गोल्ड में लिखा है। उन्होंने कहा,

"यह है भारत के शेर, यह है इंडस शेर और हम राज करेंगे। इंडस शेर का शो है मंडे नाइट Raw"

महल और वीर के पास मेन रोस्टर का अनुभव है। हालांकि सांगा को पहली बार यह कॉल-अप मिला है, साथ ही मेन रोस्टर पर तीनों स्टार्स का साथ में डेब्यू ही है। आपको बता दें कि Indus Sher को पहली बार साथ में WWE Raw में देखा गया है। इससे पहले इन दोनों सुपरस्टार्स ने साथ में NXT में परफॉर्म किया है और अपने प्रदर्शन से सभी को काफी ज्यादा प्रभावित भी किया था। इसी वजह से हाल ही में समाप्त हुए WWE Draft में इन दोनों स्टार्स को मेन रोस्टर में जिंदर महल के साथ बुलाया गया। महल के साथ होने से निश्चित ही दोनों सुपरस्टार्स को काफी मदद मिलने वाली है।

WWE Raw में पहले भी परफॉर्म कर चुके हैं Veer Mahaan

वीर के लिए यह पहला मौका नहीं है, जब वो Raw में परफॉर्म कर रहे हैं। पिछले साल तक वो इसी रोस्टर का हिस्सा थे और उन्होंने रे मिस्टीरियो, मुस्तफा अली और डॉमिनिक मिस्टीरियो जैसे स्टार्स को शिकस्त भी दी थी। हालांकि बाद में उन्हें WWE NXT में वापस भेज दिया गया था और उन्होंने एक बार फिर सांगा के साथ टीम बनाई।

इन तीनों सुपरस्टार्स ने अपने इरादे साफ कर दिए हैं कि उनकी नज़र गोल्ड (चैंपियनशिप) पर है और इसी वजह से देखना होगा कि आने वाले समय में कंपनी उनका किस तरह इस्तेमाल करती है। साथ ही क्या यह टैग टीम चैंपियनशिप जीतने में कामयाब होते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।