Create
Notifications

John Cena ने WWE में 310 दिनों बाद वापसी करते हुए फैंस को किया भावुक, दिया दिल छू लेने वाला बयान 

WWE में आखिरकार हुई जॉन सीना की वापसी
WWE में आखिरकार हुई जॉन सीना की वापसी
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE फैंस जिस पल का इंतजार कर रहे थे वो आखिरकार आ गया और जॉन सीना (John Cena) ने 310 दिनों के बाद WWE में धमाकेदार वापसी की। WWE में अपनी 20वीं सालगिरह पर सीना ने रॉ (Raw) में वापसी की और फैंस को एड्रेस करते हुए सभी को भावुक किया। इसके साथ ही दिल छू लेने वाला बयान भी दिया।

विंस मैकमैहन ने Raw के दौरान सीना को इंट्रोड्यूस किया और इसके बाद फैंस की तरफ से जॉन सीना को जबरदस्त रिस्पोंस मिला और यहां तक कि 'Thank-You Cena' के चैंट्स भी सुनने को मिले। इसके बाद जॉन सीना ने फैंस से बात करते हुए कहा,

"आज मेरा WWE में जन्मदिन है। आप इस शोर और एनर्जी को सुन सकते हैं। अपना जन्मदिन मनाने के लिए इससे अच्छी जगह कोई और नहीं हो सकती। मैं अपने माइल्सटोन नहीं मनाता हूं, लेकिन आज की रात क्राउड के लिए है। मेरे लिए 20वीं सालगिरह काफी ज्यादा जरूरी है। फैंस ने मुझे दो दशक परफॉर्म करने दिया और उनकी वजह से ही मैं यह कर पाया हूं। फैंस ने बताया कि कब मैंने गलती की और कब मैंने अच्छा किया।
"For 20 years, you have created an environment for me to be my true self. You've also been brave enough to tell me when I suck and you've also been kind enough to tell me when I don't."@JohnCena #WWERaw https://t.co/h6y2jp1dAb
"मैं सभी फैंस को शुक्रिया अदा करना चाहता हूं। WWE ने मुझे तैयार किया है और मैं पीसमेकर या फिर फास्ट एंड फ्यूरिस की बात नहीं कर रहा हूं। मैं क्राउड और उनके तरफ से मिलने वाले रिएक्शन की बात कर रहा हूं। उन्होंने मुझे बेहतर इंसान बनने में मदद की। जब भी वो एरीना में आते हैं, तो उनके पास जो कुछ भी होता वो देते हैं।
"20 साल हो गए हैं और मैं अब 45 साल का हो चुका हूं। मुझे नहीं पता कि रिंग में दोबारा कब आऊंगा। मैं ऐसा नहीं कह रहा हूं कि नहीं आऊंगा, लेकिन मुझे नहीं पता कि यह कब होगा। यह सिर्फ एक मैच नहीं होने वाला है। मैं WWE के बाहर जो भी करने वाला हूं, वो सिर्फ मेरे लिए नहीं होगा। यह हमेशा हमारे लिए होगा। आप घर पर देख रहे हैं या फिर टेक्सस में आप कभी भी गिव अप नहीं करते।

अपना प्रोमो खत्म करने के बाद जॉन सीना ने अपना ट्रेडमार्क डायलॉग बोलते हुए कहा, "If You want some, come & get some"। यह कहने के बाद सीना ने अपने फैंस के साथ सेलिब्रेट किया और उन्हें अपनी कैप, टी-शर्ट, बैंड भी दिए।

WWE Raw की शुरुआत में जॉन सीना ने की साथी सुपरस्टार्स से मुलाकात

आपको बता दें कि Raw की शुरुआत में WWE ने एक वीडियो प्ले किया, जहां जॉन सीना का स्वागत सभी सुपरस्टार्स ने किया। इस बीच वो रे मिस्टीरियो, शिंस्के नाकामुरा, द मिज, डॉल्फ जिगलर, आर ट्रुथ, टमीना समेत कई सुपरस्टार्स से मिले। इस बीच बैकस्टेज स्ट्रीट प्रॉफिट्स, इजेक्यूल, थ्योरी और सैथ रॉलिंक के साथ भी उनका खास सैगमेंट देखने को मिला।

That laugh can only mean one thing......@WWERollins @JohnCena #WWERaw https://t.co/Z6mYxQpHbd

Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...