Create

WWE छोड़ने के 9 महीनों बाद 5 बार के पूर्व चैंपियन ने की धमाकेदार वापसी, 25 साल के Superstar पर अटैक करते हुए सिखाया सबक

WWE Raw में जॉनी गार्गानो ने की 9 महीने बाद धमाकेदार वापसी
WWE Raw में जॉनी गार्गानो ने की 9 महीने बाद धमाकेदार वापसी
मयंक मेहता

Johnny Gargano: WWE Raw के इस हफ्ते का एपिसोड काफी ज्यादा खास रहा और इसे जबरदस्त 5 बार के पूर्व चैंपियन जॉनी गार्गानो (Johnny Gargano) की चौंकाने वाली वापसी ने बनाया। दिसंबर 2021 में WWE को छोड़ने के 9 महीने बाद जॉनी गार्गानो ने रॉ (Raw) में धमाकेदार वापसी करते हुए फैंस को खुश होने का मौका दिया और थ्योरी (Theory) को सबक भी सिखाया।

"Even the biggest, most impossible dreams can come true!" - @JohnnyGargano #WWE #WWERaw https://t.co/VENQlRvZW8

Raw के मेन इवेंट मुकाबले से पहले जब किसी ने उम्मीद नहीं की थी तभी जॉनी गार्गनो का म्यूजिक बजा और जैसे ही उन्होंने एंट्री की फैंस काफी खुश हो गए। गार्गानो की वापसी की उम्मीद किसी ने भी नहीं की और यह सभी के लिए सरप्राइज था। गार्गानो ने फैंस से बात करते हुए कहा,

"मुझे 9 महीने हो गए। मैं जॉनी गार्गनो हूं और मुझे नहीं पता था कि मैं दोबारा रेसलिंग करने वाला हूं या नहीं। जब मैं बच्चा था तो मेरे सपने काफी बड़े थे, मैं आईसी, यूएस और WWE चैंपियनशिप जीतना चाहता था। साथ ही मैं अपने बच्चे को दिखाना चाहता हूं कि सपने सच होते हैं। अगर आप खुद पर भरोसा करोगे तो आप कभी फेल नहीं होगे। मैं भी वहीं कर रहा हूं। मुझे गर्व महसूस हो रहा है यह बताने में कि WWE में जॉनी रेसलिंग वापस आ गए हैं।

जॉनी गार्गानो के सैगमेंट के बीच में दखल 25 साल के सुपरस्टार थ्योरी ने दिया। गार्गानो उन्हें देखकर काफी खुश हुए और थ्योरी ने बात करते हुए कहा,

"क्या यह सच है और क्योंकि आपके जाने के बाद काफी कुछ बदल गया है। मैंने आपके जाने के बाद काफी कुछ हासिल किया। जो सपने आपने देखे थे, वो मैं हासिल कर चुका हूं और यह मैं आपके बिना नहीं कर सकता था। NXT में आपने मुझे अपने अंडर लिया था, लेकिन अब मैं अनुभवी हूं और आप रुकी हो। आप मेरे ब्रीफकेस हैंडल कर सकते हो और मैं आपको रास्ता दिखा सकता हूं।"

थ्योरी ने इस मौके पर गार्गानो को हाई 5 करने के लिए कहा, लेकिन गार्गानो ने थ्योरी के ऊपर सुपर किक लगाते हुए सबक सिखाया। थ्योरी ने इस अटैक की उम्मीद बिल्कुल नहीं की थी।

Hit me, he said 🤷‍♂️#WWE #WWERaw https://t.co/Nt8ATCHq20

WWE NXT में जॉनी गार्गानो ने क्या-क्या हासिल किया?

जॉनी गार्गनाो मौजूदा समय के बेस्ट रेसलर्स में से एक हैं और वो हमेशा ही जबरदस्त मैच लड़ने के लिए जाने जाते हैं। NXT में रहते हुए वो एक बार NXT चैंपियन, एक बार NXT टैग टीम चैंपियन और तीन बार NXT नॉर्थ-अमेरिकन चैंपियन बनने में कामयाब हुए। अब उनकी नजर इसी सफलता को मेन रोस्टर पर जारी रखने पर होगी। उम्मीद की जा सकती है कि Raw में गार्गानो की पहली फिउड Money in the Bank विजेता थ्योरी के खिलाफ देखने को मिल सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...