WWE को साल 2023 के आखिरी Raw में मिले नए चैंपियंस और युवा Superstars ने रचा इतिहास, हार के बाद 32 साल के रेसलर के छलके आंसू

katana chance kayden kartner become new wwe women tag team champions
WWE को मिले नए विमेंस टैग टीम चैंपियन

WWE: WWE में केडन कार्टर (Kayden Karter) और कटाना चांस (Katana Chance) NXT के दिनों से एक टीम बनाकर काम करती आ रही हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) के लिए पहले ही ऐलान कर दिया था कि वो चेल्सी ग्रीन (Chelsea Green) और पाइपर निवेन (Piper Niven) की WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन को चुनौती देने वाली हैं।

मैच की शुरुआत चेल्सी ग्रीन और केडन कार्टनर ने की, जहां ग्रीन ने कार्ट र को जोरदार थप्पड़ लगा दिया था। वहीं जब पाइपर निवेन को टैग मिला तो उन्होंने ताकत के दम पर मैच को डॉमिनेट करने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हो पाईं। इस मैच में एक ऐसा भी मौका आया जब निवेन गलती से अपनी पार्टनर ग्रीन को हिट कर बैठी थीं।

मैच का अंत तब हुआ जब चेल्सी ग्रीन अपना फिनिशर लगाने वाली थीं, लेकिन कटाना चांस ने उन्हें लंग ब्लोअर लगा दिया। उसके बाद कार्टर और चांस ने ग्रीन को आफ्टर पार्टी मूव लगाते हुए पिन के जरिए बड़ी जीत दर्ज की और नई विमेंस टैग टीम चैंपियंस बन गई हैं।

Raw में चैंपियनशिप हारने के बाद भावुक हुआ फेमस WWE सुपरस्टार

Raw में WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप हारने के बाद पाइपर निवेन और चेल्सी ग्रीन जरा भी खुश नहीं थीं। आपको बता दें कि ये टीम करीब 5 महीनों से चैंपियन बनी हुई थी, लेकिन साल के आखिरी Raw में चैंपियनशिप हार जाना उनके लिए दुखद रहा। इसी कारण मैच के बाद 32 वर्षीय चेल्सी ग्रीन को रोते हुए देखा गया

पाइपर निवेन भी इस हार से काफी निराश दिखाई दे रही थीं, लेकिन जब कैमरा का फोकस ग्रीन पर गया तो उनकी आंखों से आंसू निकलते देखे गए। एक तरफ माइकल कोल चिल्लाते हुए कह रहे थे कि कंपनी को नई विमेंस टैग टीम चैंपियन मिल गई हैं, लेकिन इससे ग्रीन का दुख ज्यादा बढ़ता जा रहा था।

मुकाबला खत्म होने के बाद एक फैन ने सोशल मीडिया पर चेल्सी ग्रीन की उसी तस्वीर को शेयर किया, जिसमें वो हार से बहुत दुखी नज़र आ रही हैं। ग्रीन ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देते हुए उस फैन से मांग की है कि वो इस पोस्ट को डिलीट कर दें।