Create
Notifications

WWE WrestleMania के लिए दिग्गज को दी गई बहुत बड़ी चुुनौती, पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने बुरी तरह बेइज्जती करते हुए किया चैलेंज

WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
WWE सुपरस्टार केविन ओवेंस ने दिया बहुत बड़ा बयान
reaction-emoji
PANKAJ

WWE दिग्गज स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन (Stone Cold Steve Austin) को रेसलमेनिया (WrestleMania) 38 के लिए आखिरकार चुनौती मिल गई। लगातार इस समय उनकी वापसी की खबरें चल रही हैं। अब ऐसा लग रहा है कि उनकी वापसी होगी। केविन ओवेंस (Kevin Owens) ने इस हफ्ते रॉ (Raw) में उन्हें चुनौती दे दी।

WWE Raw के मेन इवेंट में केविन ओवेंस का शानदार सैगमेंट हुआ

WWE Raw के एपिसोड में इस हफ्ते केविन ओवेंस और सैथ रॉलिंस की हार हो गई। Raw टैग टीम चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हुआ था। रैंडी ऑर्टन और रिडल नए टैग टीम चैंपियन बन गए। केविन ओवेंस और रॉलिंस इस मैच में हार के बाद निराश नजर आए। सभी को लगा था कि इस बार रॉलिंस और ओवेंस टैग टीम चैंपियन बन जाएंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ।

मेन इवेंट में केविन ओवेंस का शानदार सैगमेंट हुआ। उन्होने कहा कि अब उनका मुकाबला WrestleMania में होना काफी मुश्किल है। केविन ओवेंस ने कहा कि अब वो WrestleMania में इस बार एक बड़ा गेस्ट शो करना चाहते हैं। केविन ओवेंस ने इस गेस्ट शो के लिए बुकर टी, शॉन माइकल्स और जेबीएल का नाम लिया लेकिन इन्हें बुलाने पर मना भी कर दिया। इसके बाद जिस पल का इंतजार फैंस को था वो देखने को मिला। केविन ओवेंस ने स्टीव ऑस्टिन पर निशाना साधा और उनका मजाक बनाया। ओवेंस ने ऑस्टिन को डरपोक कह दिया। इसके बाद केविन ओवेंस ने ऑस्टिन को उनके शो में आने के लिए चुनौती दे दी।

अब अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड में काफी मजा आएगा। ऐसा लग रहा है कि स्टीव ऑस्टिन की अगले हफ्ते वापसी होगी। अगर ऐसा होगा तो फिर WrestleMania 38 में केविन ओवेंस और स्टीव ऑस्टिन के बीच ड्रीम मैच देखने को मिलेगा। केविन ओवेंस इससे पहले भी सोशल मीडिया के जरिए स्टीव ऑस्टिन को चुनौती दे चुके हैं। हालांकि अभी तक स्टीव ऑस्टिन का कोई भी रिएक्शन इसे लेकर नहीं आया। फैंस की नजरें अब अगले हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड पर टिकी होंगी। इस एपिसोड में बड़ा सरप्राइज फैंस को देखने को मिल सकता है।

"I am calling YOU out ... @steveaustinBSR!"@FightOwensFight sends a #WrestleMania message loud and clear on #WWERaw. https://t.co/jxxpTC2UkS

Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...