COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन केविन ओवंस ने भावुक होकर WWE को अलविदा कहा

SENIOR ANALYST
84   //    28 Aug 2018, 10:30 IST

WWE में इस समय सबसे अच्छे हील रैसलरों की बात करें, तो उनमें केविन ओवंस का नाम जरूर आएगा। रिंग में जबरदस्त होने के साथ-साथ उनका माइक पर काम लाजवाब है। इस हफ्ते रॉ के दौरान केविन ओवंस ने सभी को चौंका दिया और रिंग में बैठकर I Quit कह डाला। WWE ने अपने सभी प्लेटफॉर्म पर लिखा है कि केविन ओवंस ने कंपनी छोड़ दी है।

इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने रॉ में आकर पूरे लॉकर रूम को चैंपियनशिप चैलेंज़ के लिए खुली चुनौती दी। सैथ की चुनौती को स्वीकार करते हुए केविन ओवंस बाहर आए। इस दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन काफी गुस्से में लग रहे थे। केविन ने कहा कि जब वो स्मैकडाउन में थे तो रॉ में आने के बारे में सोचते थे लेकिन यहां आने के बाद भी कुछ अच्छा नहीं हो पाया है।

केविन ओवंस ने प्रोमो जारी रखते हुए सैथ को कहा, "तुम्हारे लिए समरस्लैम अच्छा गया क्योंकि तुम्हारे बैस्ट फ्रेंड साथ थे। अगर मेरे साथ सैमी जेन होते तो ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ MITB जीतकर उसे कैश इन कर यूनिवर्सल चैंपियन होता। लेकिन ऐसा नहीं है क्योंकि सैमी जेन चोटिल हैं। मैं बिना टाइटल लिए इस बिल्डिंग से नहीं जाने वाला।" इसके बाद केविन ने सैथ रॉलिंस का चैलेंज स्वीकार कर लिया और दोनों सुपरस्टार्स ने मैच लड़ा।

रॉ में केविन ओवंस और सैथ रॉलिंस के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए एक अच्छा मैच हुआ। मैच के आखिर में ओवंस ने टॉप रोप के ऊपर से मूनसॉल्ट लगाया लेकिन सैथ रॉलिंस हट गए और केविन खाली मैट पर जा गिरे। सैथ ने कर्ब स्टॉम्प मारकर मैच जीता और टाइटल का बचाव किया।

मैच खत्म होने के बाद केविन ओवंस रिंग में चेयर लाकर बैठ गए और माइक लेकर कुछ समय बैठने के बाद उन्होंने I Quit कहा और वहां से चले गए।






#KevinOwens hasn’t left the ring area since his loss to @wwerollins... #Raw


A post shared by WWE (@wwe) on




 

SENIOR ANALYST
Advertisement
Fetching more content...