Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

Raw जनरल मैनेजर से हटने के बाद कर्ट एंगल की पहली प्रतिक्रिया सामने आई

SENIOR ANALYST
21 Aug 2018, 17:48 IST

समरस्लैम के बाद हुई रॉ में कमिश्नर स्टैफनी मैकमैहन ने जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को थोड़े समय के लिए छुट्टी पर भेज दिया। कर्ट एंगल की जगह रॉ की कमान कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन के हाथों में दी गई है। कर्ट एंगल की गैरमौजूदगी में बैरन कॉर्बिन कार्यकारी जनरल मैनेजर की भूमिका अदा करेंगे।

कर्ट एंगल ने यहां से जाने के बाद WWE यूनिवर्स से दिल से मांफी मांगी है। कर्ट एंगल 1996 से 2006 तक WWE में थे। यहां उन्होंने कई चैंपियनशिप अपने नाम की। इसके बाद कर्ट एंगल ने कंपनी छोड़कर इम्पैक्ट रैसलिंग ज्वाइन की। 2017 में उन्होंने WWE में वापसी की और हॉल ऑफ फेम में शामिल हुए।रैसलमेनिया 33 की रात विंस मैकमैहन ने रॉ का नया जनरल मैनेजर कर्ट एंगल को बनाया।

इसके बाद कर्ट एंगल ने WWE में कई मौकों पर फाइट भी की। उन्होंने टीएलसी में मैच लड़ा और इसके बाद रोंडा राउजी के साथ मिलकर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन को रैसलमेनिया 34 में हराया।

रॉ में रोंडा राउज़ी की टाइटल जीत के सेलेब्रेशन के लिए स्टैफनी मैकमैहन रिंग में मौजूद थीं। रोंडा ने एक बार फिर से स्टैफनी पर आर्म बार लगा दिया। उसके बाद बैकस्टेज के दौरान स्टैफनी, एलेक्सा ब्लिस और बैरन कॉर्बिन मौजूद थे। सैगमेंट के दौरान कर्ट एंगल ने आकर पूछा कि क्या स्टैफनी ठीक है। इस पर स्टैफनी ने कर्ट को कहा कि क्या वो उन्हें ठीक लग रही हैं और तुम कहां थे, जब रोंडा राउज़ी ने उन्हें आर्म बार सबमिशन में लॉक किया था।

स्टैफनी मैकमैहन ने कॉर्बिन की हां में हां मिलाते हुए कहा, "बैरन कॉर्बिन बिल्कुल ठीक कह रहे हैं। तुम करीब डेढ सालों से काम कर रहे हो। मुझे लगता है कि तुम्हें अब थोड़ा ब्रेक लेना चाहिए। तुम्हें एक छुट्टी की जरूरत है, तुम रॉ के जनरल मैनेजर रहोगे। कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन तुम अब से रॉ के एक्टिंग जनरल मैनेजर हो।" इतना सुनने के बाद कर्ट एंगल वहां से चले गए।

इंस्टाग्राम पर कर्ट एंगल ने पोस्ट डालकर अपनी बातें जाहिर की उन्होंने कहा, मैं सबसे माफी मांगना चाहता हूं कि रॉ का हिस्सा नहीं बन पाऊंगा। उम्मीद करता हूं कि मेरी वापसी होगी। आप सभी का बहुत-बहुत शुक्रिया।





50 साल की उम्र में भी कर्ट एंगल वो कर सकते है जो एक युवा रैसलर करता हैं। रिंग में वो अभी भी जबरदस्त वापसी कर सकते हैं। फैंस चाहते है कि जल्द ही वो यहां वापसी करें।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...