Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

लाना, रुसेव और बॉबी लैश्ले का लव ट्राय एंगल भी Raw को भारी नुकसान से नहीं बचा पाया

  • ये शो पहले रिकॉर्ड था
न्यूज़
Modified 13 Nov 2019, 10:50 IST

लाना, रुसेव और बॉबी लैश्ले
लाना, रुसेव और बॉबी लैश्ले

जैसा की फैंस जानते हैं कि इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई  (WWE) ने अपने शो UK में करवाया था लेकिन ये पहले से रिकॉर्ड एपिसोड था। इस हफ्ते रॉ को भारी नुकसान झेलना पड़ा। रेड ब्रांड को अपने एपिसोड के दौरान दूसरे और तीसरे घंटे में अच्छी रेटिंग्स नहीं मिली और 2 मिलियन से नीचे जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें-WWE Live Event रिजल्ट्स, 12 नवंबर 2019, एम्सटर्डम: फीन्ड ने रॉलिंस को स्ट्रीट फाइट में हराया

हाल ही के रॉ के एपिसोड को औसत 2.05 मिलियन व्यूअर्स मिले और 78,000 तक भारी नुकसान झेलना पड़ा। जो पिछले हफ्ते 2.13 मिलियन था।

-पहले घंटा- 2.358 मिलियन

-दूसरा घंटा- 2.063 मिलियन

-तीसरा घंटा- 1.753 मिलियन

रॉ की शुरुआत तो ठीक हुई थी लेकिन धीरे धीरे रेड ब्रांड ने रफ्तार खो थी। पहले सैगमेंट में बैकी लिंच ने प्रोमो किया फिर शार्लेट के साथ मिलकर WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप के लिए मैच लड़ा। हालांकि दूसरे घंटे शो ने 295,000 व्यूअर्स खो दिए थे। इस दौरान पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस ने UK चैंपियन वॉल्टर के खिलाफ मैच लड़ा। वहीं ये मैच 8 मैन टैग टीम हो गया था। जिसमें रॉलिंस का साथ केविन ओवेंस और स्ट्रीट प्रोफिट्स ने दिया।

हालांकि तीसरा घंटा रॉ के लिए काफी बेकार रहा क्योंकि उसमें उसे काफी नुकसान हुआ। पिछले साल क्रिसमस के मौक पर रॉ को घाटा हुआ था लेकिन इस बार उससे भी काफी नीचे ये आंकाड़ा चला गया।

इस दौरान लाना, रुसेव और बॉबी लैश्ले का सैगमेंट हुआ जिसमें लाना ने खुलासा किया था लेकिन इस पूरे मामले को साल का सबसे बुरा सैगमेंट बताया गया। खैर, WWE ड्राफ्ट के बाद अभी तक रॉ फैंस के दिलों पर वो राज नहीं कर पाया है । अब देखना होगा कि आने वाले दिनों में कैसे रॉ को फायदा होता है।

Advertisement

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Published 13 Nov 2019, 10:50 IST
Advertisement
Fetching more content...