WWE में एक बार फिर पूर्व चैंपियन को सगे भाई से मिला धोखा, Raw के मेन इवेंट में इतिहास रचने का सपना हुआ चकनाचूर

wwe raw main event jey uso vs gunther
WWE Raw के मेन इवेंट में मचा जबरदस्त बवाल

WWE: WWE Elimination Chamber 2024 से पूर्व रॉ (Raw) के आखिरी एपिसोड में बहुत धमाकेदार एक्शन देखने को मिला। पिछले हफ्ते ऐलान किया गया था कि जे उसो (Jey Uso) रेड ब्रांड में गुंथर (Gunther) को आईसी चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करेंगे। Raw में इस हफ्ते मेन इवेंट में उनकी भिड़ंत हुई जिसमें अपने ही भाई के कारण जे उसो को बड़ी हार झेलनी पड़ी है।

मैच की शुरुआत में पूर्व टैग टीम चैंपियन जे उसो ने डिफेंडिंग आईसी चैंपियन को थप्पड़ लगा दिया था, जिससे गुस्से में आकर गुंथर ने पूर्व ब्लडलाइन मेंबर को चॉप लगाने शुरू किए। इस बीच जे उसो ने कमेंट्री टेबल पर गुंथर को समोअन ड्रॉप लगाकर सबको चौंका दिया था। दूसरी ओर द रिंग जनरल के बॉस्टन क्रैब सबमिशन मूव से जे उसो का बच निकलना भी मैच के यादगार लम्हों में से एक रहा।

मैच के अंतिम क्षणों में जे उसो ने लगातार 5 स्पीयर और उसके बाद उसो स्प्लैश लगाकर गुंथर को पिन करने की कोशिश की, लेकिन रेफरी के 3 काउंट होने से पहले ही जिमी उसो ने काले कपड़ों में आकर बेल बजा दी थी। इससे जे उसो का ध्यान भटक गया और मौके का फायदा उठाकर गुंथर ने जे उसो को रोल-अप करते हुए WWE आईसी चैंपियनशिप को डिफेंड किया।

मुकाबला खत्म होने के बाद जिमी उसो ने रिंग में आकर जे उसो पर हमला कर दिया और कहा कि जे चाहे कितने ही बड़े सुपरस्टार क्यों ना बन जाएं, लेकिन वो हमेशा बड़े भाई रहेंगे। जिमी ने अपने सगे भाई पर उसो स्प्लैश लगाने के बाद उनपर तंज भी कसे।

WWE WrestleMania 40 में होगा Jey Uso vs Jimmy Uso मैच?

Raw में जिमी उसो द्वारा जे उसो पर अटैक करना पुख्ता संकेत दे रहा है कि दोनों भाइयों की WrestleMania 40 में भिड़ंत हो सकती है। आपको याद दिला दें कि Fightful Select की एक हालिया रिपोर्ट में बताया गया था कि WWE ने WrestleMania 40 के लिए जे उसो vs जिमी उसो मैच का प्लान बनाया है

चूंकि WrestleMania 40 Kickoff प्रेस कॉन्फ्रेंस इवेंट के दौरान कोडी रोड्स ने जे उसो का नाम लेकर रोमन रेंस पर तंज कसा था। उस दृष्टि से भी WrestleMania 40 का बिल्ड-अप बेहद मनोरंजक रहने की उम्मीद की जा रही है।