WWE रिंग में 'प्यार और धोखे' के खेल ने 2 दिग्गजों की बादशाहत का किया अंत, फीमेल स्टार ने की चीटिंग और 34 साल के रेसलर ने रच दिया इतिहास

WWE
WWE Raw का मेन इवेंट रहा धमाकेदार (Photo: WWE.com)

Judgement Day New World Tag Team Champions: WWE Raw का एपिसोड इस हफ्ते शानदार रहा। मेन इवेंट में फैंस को नए चैंपियन मिले। फिन बैलर (Finn Balor) और जेडी मैकडॉना (JD McDonagh) नए वर्ल्ड टैग टीम चैंपियंस बन गए हैं। आर-ट्रुथ और द मिज़ इस बार अपने टाइटल को रिटेन नहीं कर पाए। हालांकि, इस मुकाबले में दखलअंदाजी भी देखने को मिली थी।

दरअसल इस मुकाबले को तय करने में लिव मॉर्गन का बहुत बड़ा हाथ रहा। उन्होंने बैकस्टेज आर-ट्रुथ को जजमेंट डे के खिलाफ टाइटल डिफेंड करने के लिए मनाया। ट्रुथ ने भी आगे-पीछे नहीं देखा और हां कर दी।

वर्ल्ड टैग टीम चैंपियनशिप मैच की शुरूआत में मिज़ और ट्रुथ ने अपना जलवा दिखाया। रिंगसाइड पर लिव मॉर्गन भी बैलर और जेडी का साथ देने के लिए आईं थी। खैर मुकाबला आगे बढ़ा और चारों स्टार्स ने अपना दम दिखाया। सभी ने अपने-अपने तगड़े मूव्स का नजारा पेश किया।

कुछ देर बाद रिंगसाइड पर जजमेंट डे के डॉमिनिक मिस्टीरियो और कार्लिटो भी आए। मिज़ ने अपनी ताकत इसके बाद दिखाई और कार्लिटो को अनाउंसर्स टेबल पर फेंक दिया। डॉमिनिक ने भी मिज़ का ध्यान भटकाने की कोशिश की।

द मिज़ ने मैकडॉना को जबरदस्त स्कल क्रशिंग फिनाले मूव लगाकर पिन किया लेकिन कार्लिटो ने उनका पांव रोप्स पर रख दिया। रेफरी ने अपना काउंट भी इस दौरान रोक दिया। जजमेंट डे की तरफ से ये चीटिंग देखने को मिली।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इसके बाद एंट्री की। उन्हें देखकर कार्लिटो और डॉमिनिक मिस्टीरियो बैकस्टेज भाग गए। मैच आगे बढ़ा और आर-ट्रुथ ने अपना जलवा दिखाया। उन्होंने जेडी और बैलर पर शानदार अंदाज में फाइव नकल शफल मूव लगाया। हालांकि, इसके बाद लिव मॉर्गन का धोखा देखने को मिला।

उन्होंने एप्रन पर आकर आर-ट्रुथ को थोड़ी देर गले लगाकर प्यार दिखाया और उसके बाद रोप्स के जरिए उनके ऊपर हमला कर दिया। इसका पूरा फायदा जेडी और बैलर को मिला। फिन ने रिंग कॉर्नर में आर-ट्रुथ को शानदार ड्रॉपकिक मारी और फिर कू डी ग्रा लगाकर पिन करते हुए जीत हासिल की।

WWE Raw में दो दिग्गजों की बादशाहत हुई खत्म

आर-ट्रुथ और द मिज़ ने WrestleMania XL में टाइटल जीता था। 79 दिन बाद दोनों का चैंपियनशिप रन खत्म हो गया है। दूसरी तरफ 34 साल के मैकडॉना ने WWE मेन रोस्टर में पहली बार टाइटल हासिल कर अपने करियर में इतिहास रच दिया है। वैसे जजमेंट डे की इस सफलता के पीछे इस बार लिव मॉर्गन का बहुत बड़ा हाथ रहा।

Quick Links

Edited by PANKAJ
App download animated image Get the free App now