Create

WWE Raw में 4 Superstars ने गुट बनाकर दिग्गज का किया बुरा हाल, पीट-पीटकर किया 'अधमरा'

judgement day edge wwe
Raw के मेन इवेंट में दिग्गज हुई हुई बुरी हालत
Neeraj sharma

Edge: WWE Raw में इन दिनों कई स्टोरीलाइंस फैंस का ध्यान आकर्षित करती आ रही हैं। इन्हीं में से एक स्टोरीलाइन में द जजमेंट डे और ऐज (Edge) आमने-सामने हैं, जहां रेड-आर सुपरस्टार को रे मिस्टीरियो (Rey Mysterio) का साथ मिल रहा है।

इस हफ्ते Raw के मेन इवेंट में डॉमिनिक मिस्टीरियो और ऐज का धमाकेदार मैच हुआ, जिसमें पूर्व वर्ल्ड चैंपियन युवा स्टार को कड़ा सबक सिखाने रिंग में उतरे थे। ऐज ने शुरुआत से ही डॉमिनिक पर खतरनाक तरीके से अटैक करना शुरू किया, लेकिन रिंगसाइड पर मौजूद रिया रिप्ली उनकी मदद करने की कोशिश कर रही थीं।

#TheJudgmentDay has just DESTROYED @EdgeRatedR on #WWERaw with a brutal steel chair assault! https://t.co/8L2j55tIm1

डॉमिनिक ने एक आदर्श हील सुपरस्टार की भूमिका निभाते हुए बेईमानी करने का प्रयास किया और इस बीच रे मिस्टीरियो ने बीच में आकर अपने बेटे को बचाने की कोशिश की, लेकिन डेमियन प्रीस्ट ने उन्हें रिंग से बाहर घसीट कर खतरनाक तरीके से अटैक कर दिया।

इस बात में कोई संदेह नहीं कि ये मैच धमाकेदार रहा, जिसके अंतिम क्षणों में फिन बैलर ने ऐज पर हमला कर दिया था जिसके चलते रेटेड-आर सुपरस्टार को डिसक्वालिफिकेशन के जरिए विजेता घोषित किया गया। वहीं मैच के बाद डॉमिनिक ने स्टील चेयर को ऐज के पैर में फंसाया और अगले ही पल फिन बैलर ने कू डी ग्रा लगा दिया, जिसके प्रभाव से दिग्गज सुपरस्टार दर्द से कराहते हुए नजर आए।

WWE Clash at the Castle में डॉमिनिक मिस्टीरियो ने लिया था हील टर्न

Spoiler on #WWE’s plans for #Dominik Mysterio following shock heel turn wrestlingdelivery.com/spoiler-on-wwe…

आपको याद दिला दें कि WWE Clash at the Castle में ऐज और रे मिस्टीरियो की टीम का सामना द जजमेंट डे के मेंबर्स डेमियन प्रीस्ट और फिन बैलर से हुआ, जिसमें बेबीफेस टीम ने धमाकेदार अंदाज में जीत दर्ज की थी।

अभी रेटेड-आर सुपरस्टार और रे मिस्टीरियो अपनी जीत को ढंग से सेलिब्रेट कर भी नहीं पाए थे, तभी डॉमिनिक ने ऐज को लो-ब्लो और उसके बाद अपने पिता पर भी खतरनाक तरीके से क्लोथ्सलाइन लगा दिया, जिसके कारण क्राउड ने उन्हें जमकर बू किया था।

काफी लोगों का कहना है कि WWE ने डॉमिनिक को हील टर्न देकर बहुत अच्छा फैसला लिया है क्योंकि वो अपने पिता, रे मिस्टीरियो के साथ टीम के रूप में कभी अपना करियर नहीं बना पाते। अब उम्मीद है कि युवा स्टार एक हील के तौर पर अपनी लैगेसी को आगे बढ़ाएंगे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Neeraj sharma

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...