Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

WWE Raw के लिए रोमन रेंस के मैच का हुआ एलान

SENIOR ANALYST
10 Jun 2018, 11:45 IST

WWE रॉ में बैकलैश पीपीवी के बाद से ही रोमन रेंस और जिंदर महल की दुश्मनी चलती आ रही है। मॉडर्न डे महाराजा ने द बिग डॉग को अगले हफ्ते रॉ के मैच के लिए चैलेंज किया था। रोमन रेंस ने जिंदर के चैलेंज को स्वीकार कर लिया है और अब दोनों सुपरस्टार्स के बीच मनी इन द बैंक से पहले होने वाली आखिरी रॉ में मैच होगा।

जिंदर महल ने रोमन रेंस को ललकारते हुए कहा, "रोमन रेंस तुम रॉ में ऐसे चलते हो जैसे वो तुम्हारा ही यार्ड हो। लेकिन रॉ मॉडर्न डे महाराजा की प्रॉपर्टी है। मैं तुम्हें WWE रॉ में एक मैच के लिए चैलेंज करता हूं।"




पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन रोमन रेंस ने चैलेंज को स्वीकार कर लिया है। उन्हें जिंदर की वीडियो का जवाब ट्विटर के जरिए देते हुए कहा, "एक डरा हुआ आदमी बड़ी-बड़ी बातें कर रहा है। तुम मैच के लिए चैलेंज कर रहे हो तो अपने करियर की सबसे बड़ी फाइट के लिए तैयार हो जाओ। मेरे लिए ये बाकी मंडे नाइट रॉ की तरह ही होगा। #Raw #MyYard #B2R



ठीक एक हफ्ते बाद होने वाले मनी इन द बैंक पीपीवी में भी रोमन रेंस और जिंदर महल के बीच मैच होगा, जोकि एक नॉन टाइटल मैच होगा। बैकलैश के बाद रॉ में जिंदर ने रोमन रेंस पर अटैक कर उनसे मनी इन द बैंक लैडर मैच में शामिल होने का मौका छीना था। उसके बाद रोमन रेंस ने जिंदर महल को लैडर मैच का हिस्सा बनने से रोका। इस दुश्मनी को देख कर्ट एंगल ने दोनों के बीच मैच का एलान कर दिया।

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...