WWE Raw में 26 साल के Superstar ने अपने करियर के पहले सिंगल्स मैच में मचाया बवाल, जबरदस्त मूव लगाते हुए प्रतिद्वंदी को किया चारों खाने चित्त 

WWE Raw में मैक्सिन डुप्री ने पहला सिंगल्स मैच लड़ा
WWE Raw में मैक्सिन डुप्री ने पहला सिंगल्स मैच लड़ा

Raw: WWE सुपरस्टार एलए नाइट (LA Knight) ने अक्टूबर 2022 में मैक्सिमम मेल मॉडल्स छोड़ते हुए मासे (Mace), मंसूर (Mansoor) और मैक्सिन डुप्री (Maxxine Dupri) से किनारा कर लिया था। अब मैक्सिन डुप्री ने भी MMM छोड़ दिया है और इस हफ्ते रॉ (Raw) में उन्होंने अपने करियर का पहला सिंगल्स मैच लड़ा। मैक्सिन डुप्री 26 साल की हो चुकी हैं और साल 2021 में करियर की शुरूआत करने के बाद उन्हें पहला सिंगल्स मैच लड़ने के लिए लंबा इंतजार करना पड़ा।

बता दें, मैक्सिन डुप्री ने जुलाई 2023 में Raw के एक एपिसोड के दौरान हुए मिक्स्ड टैग टीम मैच में अल्फा अकादमी के साथ मिलकर वाइकिंग रेडर्स & वैलहाला को हराया था। वहीं, इस हफ्ते Raw में मैक्सिन डुप्री ने वैलहाला के खिलाफ अपना पहला सिंगल्स मैच लड़ा। इस मैच के दौरान अल्फा अकादमी और वाइकिंग रेडर्स के बीच जबरदस्त ब्रॉल देखने को मिला था। इसके बाद अंत में मैक्सिन डुप्री ने वैलहाला को ओसन साइक्लोन सुपलेक्स देकर बवाल मचाते हुए धमाकेदार जीत दर्ज की थी। देखा जाए तो मैक्सिन डुप्री के WWE में सिंगल्स करियर की काफी शानदार शुरूआत हो चुकी है और यह देखना रोचक होगा कि अब मैक्सिन को किस विमेंस स्टार का सामना करने का मौका मिलता है।

मैक्सिन डुप्री ने WWE में मैक्स डुप्री उर्फ एलए नाइट से अलग होने के बाद अभी तक काफी शानदार काम किया है। चैड गेबल ने हाल ही में रेसलिंग के प्रति समर्पण होने के लिए मैक्सिन डुप्री की काफी तारीफ की। उन्होंने यह भी खुलासा किया कि मैक्सिन डुप्री अपने इन-रिंग गियर खुद तैयार करती हैं और जब वो टीवी पर नहीं होती हैं तो ट्रेनिंग करके खुद में सुधार लाने का प्रयास करती हैं।

WWE Raw में Maxxine Dupri के साथियों ने SummerSlam 2023 में बड़े मुकाबले में जगह बनाई

WWE Raw में इस हफ्ते मैक्सिन डुप्री के साथियों चैड गेबल & ओटिस ने SummerSlam 2023 में होने जा रहे बैटल रॉयल मैच में शामिल होने का ऐलान किया। चैड गेबल & ओटिस यह बड़ा मुकाबला जीतकर लाइमलाइट में आना चाहेंगे। हालांकि, SummerSlam बैटल रॉयल मैच में शेमस, एलए नाइट जैसे बड़े सुपरस्टार्स भी हिस्सा लेने जा रहे हैं। यही कारण है कि अगर चैड गेबल, ओटिस को यह मैच जीतना है तो उन्हें काफी मेहनत करनी होगी।

Quick Links

Edited by Subham Pal
App download animated image Get the free App now