Create
Notifications

WWE Raw में Roman Reigns के खिलाफ मैच के दौरान पूर्व चैंपियन हुआ लहूलुहान, Bloodline ने दर्ज की थी जीत

अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियंस स्टेबल द ब्लडलाइन
अनडिस्प्यूटेड WWE चैंपियंस स्टेबल द ब्लडलाइन
reaction-emoji
Prajwal Tripathi

Roman Reigns: WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के एपिसोड में रोमन रेंस (Roman Reigns) की द ब्लडलाइन (The Bloodline) के खिलाफ रिडल (Riddle) और स्ट्रीट प्रॉफिट्स (Street Profits) की टीम का मुकाबला मेन इवेंट में देखने को मिला। इस जबरदस्त मैच के दौरान स्ट्रीट प्रॉफिट्स के मोंटेज फोर्ड (Montez Ford) लहूलुहान हो गए।

इस हफ्ते के अंत में होने वाले साल के दूसरे सबसे बड़े प्रीमियम लाइव इवेंट SummerSlam में रोमन रेंस अपनी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप ब्रॉक लैसनर के खिलाफ लास्ट मैन स्टैंडिंग मैच में डिफेंड करेंगे। वहीं उनके भाई द उसोज और स्ट्रीट प्रॉफिट्स अनडिस्प्यूटेड टैग टीम चैंपियनशिप के लिए आमने-सामने होंगे। इस मैच में जैफ जेरेट स्पेशल रेफरी की भूमिका में नजर आएंगे।

इस हफ्ते के रेड ब्रांड शो के मेन इवेंट मैच की शुरुआत द उसोज और स्ट्रीट प्रॉफिट्स ने की। एक समय मोंटेज फोर्ड रिंग में लीगल कंपटीटर थे तब रेंस का टैग करके आना बहुत ही चौंकाने वाला पल था।

मैच के दौरान रेंस ने फोर्ड को टर्नबकल पर फेंका जिसके कारण वो लहूलुहान हो गए। रिंग साइड में फोर्ड को मेडिकल स्टाफ ने देखा, इस दौरान मैच जारी रहा। रिडल ने अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए ट्राइबल चीफ को असफल RKO देने का प्रयास किया। रोमन रेंस ने पूर्व यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन को पिन कर ब्लडलाइन की जीत पक्की की।

Medics tend to @MontezFordWWE.Can Montez Ford continue?#WWE #WWERaw https://t.co/MTCUICyB5x

WWE Raw मेन इवेंट के बाद हुआ रिडल पर जबरदस्त हमला

इस हफ्ते Raw के जबरदस्त मेन इवेंट के बाद सैथ रॉलिंस का स्टेज के पास रोमन रेंस से आमना-सामना हुआ। हालांकि, यह केवल पाथ क्रॉसिंग था जहां रोमन रेंस बैकस्टेज जा रहे थे वहीं सैथ रिंग की ओर चले गए।

सैथ रॉलिंस ने रिंग में आते हीे रिडल पर जबरदस्त हमला कर दिया। पूर्व यूनिवर्सल चैंपियन ने रिडल को रिंग साइड के फ्लोर एरिया में स्टॉम्प लगाया। बता दें कि पिछले कुछ समय से रिडल और रॉलिंस की दुश्मनी चल रही है। समर की सबसे बड़ी पार्टी में दोनों एक दूसरे से भिड़ेंगे।

अब देखना दिलचस्प होगा कि इस हफ्ते के अंत में होने वाले SummerSlam इवेंट में कौन जीत दर्ज करने में सफल होता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...