Create

Survivor Series के बाद WWE को मिले 3 नए चैंपियंस, 32 साल के फेमस सुपरस्टार ने बड़ी चैंपियनशिप जीतकर चौंकाया 

WWE को रेड ब्रांड में मिले 3नए चैंपियंस
WWE को रेड ब्रांड में मिले 3नए चैंपियंस
reaction-emoji
PANKAJ

WWE सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) के बाद रॉ (Raw) का एपिसोड बहुत खास रहा। काफी एक्शन देखने को यहां मिला। WWE ने इस बार खास बुकिंग की थी और फैंस को भी बड़े सरप्राइज मिले। सबसे खास बात ये थी कि 3 नए चैंपियंस फैंस को देखने को मिले। फैंस को कुछ इस तरह का ही एपिसोड देखना था और WWE ने अच्छा काम किया।

WWE सुपरस्टार रिया रिप्ली और निकी A.S.H का चैंपियनशिप रन हुआ खत्म

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच इस बार रेड ब्रांड में देखने को मिला। क्वीन ज़ेलिना और कार्मेला का मुकाबला रिया रिप्ली और निकी A.S.H के साथ हुआ। रिया रिप्ली और निकी को इस बार बड़ा झटका लगा। मैच काफी शानदार रहा। सभी विमेंस सुपरस्टार्स ने अच्छा प्रदर्शन किया। मैच के अंत में वेगा ने निकी को कोड रेड हिट किया और पिन करते हुए इस मैच को जीत लिया। वेगा और कार्मेला अब WWE की नई विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गईं। रिया और निकी का शानदार चैंपियनशिप रन खत्म हो गया।

Raw में रेजी और सेड्रिक एलेक्जेडंर के बीच 24*7 चैंपियनशिप हुआ था। ये मैच ज्यादा लंबा नहीं रहा। सेड्रिक एलेक्जेंडर ने रेजी को शानदार मूव हिट करते हुए पिन किया और 24*7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। इस मैच के बाद बैकस्टेज से कई सुपरस्टार्स रिंग की तरफ आ रहे थे। ये देखकर सेड्रिक भागने लगे। इसके बाद 32 साल की डैना ब्रुक ने सेड्रिक पर अटैक किया और उन्हें पिन करते हुए 24*7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। ये खास सैगमेंट WWE ने प्लान किया था। फैंस को काफी मजा आया। डैना ब्रुक चैंपियन बनेंगी किसी ने सोचा नहीं था।

The celebration for @CedricAlexander was cut short because @DanaBrookeWWE is your NEW #247Champion!!!#AndNew #WWERaw https://t.co/9puiHvvUhg

Raw का ये एपिसोड काफी खास रहा। नए चैंपियंस मिलने से फैंस भी खुश हो गए। व्यूअरशिप में भी इस हफ्ते जरूर बढ़ोत्तरी देखने को मिलेगी। रिया रिप्ली और निकी को रीमैच भी अगले हफ्ते मिल सकता है। अगर ऐसा होगा तो फिर अच्छा मैच एक बार फिर देेखने को मिलेगा। 24*7 चैंपियनशिप को लेकर भी अगले हफ्ते काफी कुछ देखने को मिलेगा। डैना ब्रुक अब इसे कैसे डिफेंड करेंगी ये देखने वाली बात होगी।


Edited by PANKAJ
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...