Create
Notifications

Extreme Rules से पहले WWE को मिले 2 नए चैंपियंस, चैंपियनशिप मैच में सुपरस्टार्स को मिली करारी हार

WWE Raw में हुआ जबरदस्त टैग टीम मैच
WWE Raw में हुआ जबरदस्त टैग टीम मैच
PANKAJ
visit

WWE एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) से पहले रॉ (Raw) का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहा। WWE को दो नए चैंपियंस मिल गए। हालांकि फैंस के लिए ये काफी चौंकाने वाली खबर रही। Raw में नटालिया (Natalya) और टमीना (Tamina) को हराकर निकी A.S.H (Nikki A.S.H) और रिया रिप्ली (Rhea Ripley) नई WWE विमेंस टैग टीम चैंपियन बन गई हैं। नटालिया और टमीना को इस बार बड़ा झटका लगा। इस बात की उम्मीद वैसे पहले से जताई जा रही थी कि टाइटल में बदलाव होगा।

Congratulations @RheaRipley_WWE & #NikkiASH!#AndNew @WWE Women's Tag Team Champions#WWERaw https://t.co/2IFKqwxYal

WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप पर निकी A.S.H और रिया रिप्ली ने कब्जा जमाया

निकी A.S.H और रिया रिप्ली ने टैग टीम के रूप में अभी तक अच्छा काम किया और WWE ने भी बहुत जल्दी इन्हें बड़ा पुश दिया। ये टैग टीम चैंपियनशिप मैच बहुत अच्छा रहा। चारों विमेंस सुपरस्टार्स ने पूरा दमखम दिखाया। नटालिया और टमीना ने शुरूआत में काफी परेशान निकी और रिप्ली को किया। खासतौर पर निकी को ज्यादा निशाना बनाया गया।

मैच का अंत भी जबरदस्त रहा। रिंग के बाहर टमीना के ऊपर रिप्ली ने अटैक कर दिया था और इसका फायदा रिंग के अंदर निकी ने उठाया। निकी ने नटालिया को पिन किया और चैंपियनशिप को अपने नाम कर लिया। निकी A.S.H के लिए पिछले दो महीने बहुत अच्छे गए हैं। Raw विमेंस चैंपियनशिप भी इससे पहले उन्होंने अपने नाम की थी। निकी और रिप्ली पहले दुश्मन थे लेकिन अब साथ में दोनों ने चैंपियनशिप अपने नाम की।

नटालिया और टमीना का चैंपियनशिप रन अच्छा रहा लेकिन नटालिया की चोट ने सब बिगाड़ दिया। इसका नुकसान टमीना को सहना पड़ा। लंबे समय के लिए नटालिया चोट के कारण बाहर रहीं। शायद इस वजह से भी टाइटल में बदलाव किया गया। नटालिया अभी तक रिंग में पूरी तरह फिट नजर नहीं आईं।

अगले हफ्ते Extreme Rules का आयोजन होगा। शायद नटालिया और टमीना को इस पीपीवी में रीमैच मिल सकता है। WWE ने अभी तक इस रीमैच का ऐलान नहीं किया है। कुछ दिनों बाद इस मैच का ऑफिशियल ऐलान हो सकता है। Extreme Rules का मैच कार्ड इस बार बहुत तगड़ा लग रहा है।

WE HAVE NEW @WWE WOMEN'S TAG TEAM CHAMPIONS!!!@RheaRipley_WWE & #NikkiASH win!!!#WWERaw https://t.co/6KNK14q47L

Edited by PANKAJ
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now