Create
Notifications
Advertisement

अगले हफ्ते Raw में होगा एक धमाकेदार मैच

  • अगले हफ्ते होने वाले रॉ में एक अहम मुकाबला शामिल किया गया।
न्यूज़
Modified 23 Sep 2018, 15:35 IST

रॉ में
रॉ में आएगा मजा

ब्री बैला WWE सुपरस्टार हैं जो पिछले कुछ हफ्तों से स्मैकडाउन और मंडे नाइट रॉ दोनों शो का हिस्सा बनी हुई है। इसे आगे बढ़ाते हुए WWE ने घोषणा की है कि ब्री बैला इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ में एक बड़े मैच का हिस्सा होंगी।

बैला का सामना रायट स्क्वायड की लीडर रूबी रॉयट से होगा। लेकिन ये इस हफ्ते होने वाले रॉ का एकमात्र बड़ा मैच नहीं है। पिछले हफ्ते के रॉ में रॉ विमेंस चैंपियन रोंडा राउज़ी ने ओपन चैलेंज रखा था। इस पर नटालिया का म्यूजिक तो बजा लेकिन वो सामने नहीं आ पाई। रायट स्क्वायड ने बैकस्टेज उनपर हमला कर दिया था और फिर बैला ट्विन्स रोंडा की मदद करने रिंग में आ गयी।

मैच को लेकर WWE ने ये जानकारी जाहिर की:

दोनों टीम के तीनों स्टार्स की भिड़ंत WWE सुपर शो डाउन में होगी लेकिन उसके पहले रूबी रायट और ब्री बेला के बीच इस हफ्ते एक मैच होगा। इससे उन्हें अच्छा मोमेंटम मिलेगा। क्या इसमें बाद रॉ विमेंस चैंपियन और निकी बैला अपने साथी की कुछ मदद कर पाएंगी?

क्या ब्री बेला की जीत पर दर्शक को को खुशी से झूमने का मौका मिलेगा? या रूबी रॉयट यहां हावी होंगी? दोनों रैसलर्स की रैसलिंग स्किल कमाल की है और एक बड़े मुकाबले के पहले उनके बीच ये मैच रोमांचक होगा। इससे जीतने वाले स्टार और उसकी टीम को अच्छा मोमेंटम मिलेगा जिसका फायदा उन्हें आगे हो सकता है।

मेलबोर्न में होने वाले सुपर शो डाउन में बेला ट्विन्स और रोंडा राउज़ी का सामना रायट स्क्वायड से होगा। खबरें है कि इस मैच के बाद WWE एवोल्यूशन के लिए रोंडा राउज़ी बनाम निकी बैला के बीच मैच की नींव रखी जाएगी। इसके बाद इन दोनों स्टार्स के बीच खिताबी मैच को लेकर स्टोरीलाइन देखने मिल सकती है। खिताबी मैच में निकी बेला को देखकर दर्शक बेहद उत्साहित होंगे।

लेखक: रिजु दासगुप्ता, अनुवादक: सुर्यकांत त्रिपाठी


Published 23 Sep 2018, 15:35 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit