Raw में कर्ट एंगल ने किया रोंडा राउज़ी को सस्पेंड

Ankit

मनी इन द बैंक के बाद जहां फैंस ने सोचा था कि रॉ का एपिसोड धमाकेदार होगा वैसा ही कुछ इस बार देखने को मिला। मनी इन द बैंक के बाद रॉ की फेसम सुपरस्टार को 30 दिनों के लिए कर्ट एंगल ने सस्पेंड कर दिया। दरअसल, रॉ के ओपनिंग सैगमेंट में कर्ट एंगल ने दोनों मनी इन द बैंक विजेता को जीत की बधाई दी थी, जिसके बाद ये हादसा हुआ। कर्ट एंगल ने मनी इन द बैंक विजेता और उसी रात रॉ विमेंस चैंपिन बनीं एलेक्सा ब्लिस को बुलाया। ब्लिस ने फैंस के सामने कहा कि वो एक बड़ी सुपरस्टार हैं साथ सबसे खतरनाक भी। वहीं कर्ट ने ब्लिस को बताया कि नाया जैक्स के पास रीमैच का मौका है जो उन्हें एक्सट्रीम रूल्स में मिलेगा। इसी दौरान ब्लिस ने रोंडा राउजी की जमकर बेइज्जती की। तभी रोंडा राउजी ने रिंग में एंट्री की, हालांकि कर्ट एंगल ने उन्हें रोक रखा था। जब रोंडा का सब्र का बांध टूटा तो रिंग में UFC की दिग्गज का कहर देखने को मिला। पहले उन्होंने ब्लिस को मारना शुरु किया, कर्ट ने जब रोका तो उन्हें उठाकर पटक दिया। रोंडा को इतना गुस्सा था कि उन्होंने ब्रीफकेस से ब्लिस और कर्ट दोनों को मारा। जब रेफरी उन्हें रोकने आए तो उन्हें भी पंच मार दिया। बाद में रोंडा राउजी ने रॉ विमेंस चैंपियन को उठाकर टेबल पर पटक दिया।

इसके बाद रोंडा राउजी और कर्ट एंगल दोनों रॉ के बैकस्टेज बहस करने लगे। जिसमें कर्ट एंगल ने साफ किया कि रोंडा राउजी ने नियमों को तोड़ा है जिसके लिए उन्हें 30 दिनों के लिए सस्पेंड किया जाता है। इस बात को सुनकर रोंडा वहां से गुस्से में चली गईं। हालांकि रैने यंग को रोंडा राउजी ने कहा कि 30 दिनों तक ब्लिस बच गई हैं।

हालांकि अब रोंडा राउजी ने अपने बर्ताव के लिए कर्ट एंगल से सोशल मीडिया पर माफी मांगी है।

आपको बता दे कि कर्ट एंगल हमेशा से रोंडा राउजी का सपोर्ट करते हुए आए हैं। रैसलमेनिया 34 में कर्ट और रोंडा ने ट्रिपल एच-स्टेफनी को हराया था। हालांकि इस बार रोंडा के गुस्से का शिकार खुद कर्ट भी हो गए हैं। अब देखना होगा कि क्या रोंडा राउजी 30 दिनों के बाद एलेक्सा ब्लिस से कैसे बदला लेती हैं।