Extreme Rules के लिए रोमन रेंस का मैच किया गया तय

Ankit

जिस पल का इंतजार रोमन रेंस को था वो पल उनके लिए इस हफ्ते की रॉ में आया। इस हफ्ते रॉ में रोमन रेंस ने दो मुकाबले में लड़े और दोनों में उन्हें बुरी तरह मार खानी पड़ी। अब दो बार इस हफ्ते जबरदस्त मार खाने के बाद रोमन रेंस के लिए एक्सट्रीम रूल्स का मैच तय कर दिया गया है। इस हफ्ते सबसे रेंस और सैथ रॉलिंस ने ड्रू और डॉल्फ के खिलाफ मैच लड़ा। फिर बैश्ले के साथ टीम बनाकर द रिवाइवल के खिलाफ जंग हुई लेकिन दोनों में रेंस को मुंह की खानी पड़ी।

इस हफ्ते रॉ में रेंस का दूसरा मैच लैश्ले के साथ टैग टीम में हुआ। रेंस ने इस पूरे मैच में लैश्ले को टैग नहीं दिया जिससे लैश्ले काफी नाराज थे। तभी द रिवाइवल ने रेंस पर अटैक किया , मुकाबले को डिसक्वालीफाई कर दिया गया। मैच के बाद रिवाइवल ने रेंस को जमकर पीटा। इस पिटाई के बाद रेंस ने कर्ट एंगल से साफ कहा कि वो लैश्ले से अब एक्सट्रीम रूल्स में लड़ना चाहते हैं।

लैश्ले और रोमन रेंस की दुश्मनी कुछ दो-तीन हफ्तों से चली आ रही है। पिछले हफ्ते भी इन दोनों के बीच अनबन देखने को मिली। लैश्ले और रेंस दोनों ही दांवा कर रहे हैं कि वो ब्रॉक लैसनर के लिए सही विकल्प है। हालांकि अब एकस्ट्रीम रूल्स में ये दोनों लड़ेंगे , जिसके बाद शायद एक सुपरस्टार को समरस्लैम में बड़ा मैच मिले। खैर, इस हफ्ते रेंस ने रॉ का ओपनिंग सैगमेट किया था तभी डॉल्फ और ड्रू ने रेंस पर अटैक किया। इस अटैक को देखते हुए सैथ रॉलिंस ने रेंस को बचाया और बाद में टैग मैच तय किया गया। खैर, रेंस और रॉलिंस की दोस्ती फिर से जबरदस्त लग रही है देखना होगा कि क्या WWE में शील्ड फिर से बनती है या नहीं। लेकिन शील्ड भाइयों को इस तरह देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं।

App download animated image Get the free App now