Create

WWE न्यूज: अगले हफ्ते Raw के लिए स्टील केज मैच का हुआ एलान

Enter caption

एक वक्त था जब डॉल्फ जिगलर और मैकइंटायर काफी अच्छे दोस्त थे। लेकिन अब दोनों एक दूसरे के दुश्मन है। बैरन कॉर्बिन के साथ हुए एक सैगमेंट में मैकइंटायर ने जिगलर को काफी कुछ कह दिया था। इसके बाद दोनों के बीच दुश्मनी शुरू हो गई।

लेकिन अब ये दुश्मनी रिंग में नजर आएगी। अगले हफ्ते इन दोनों के मैच का एलान कर दिया गया है। और खास बात ये है कि ये स्टील केज मैच होगा। अब ये दोनों नए साल की शुरूआत शानदार तरीके से करना चाहेंगे।

विंस मैकमैहन ने संता बनकर तीन बड़े एलान किए। WWE यूनिवर्स इसके बाद काफी खुश हो गया। पहले तो जॉन सीना की रॉ और स्मैकडाउऩ में वापसी और विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच का एलान किया। इसके अलावा अगले हफ्ते रॉ में जिगलर और मैकइंटायर के बीच स्टील केज मैच का एलान किया। इस हफ्ते जिगलर, मैकइंटायर और बैलर के बीच ट्रिपल थ्रैट मैच था। जिसमें बैलर ने शानदार जीत हासिल की। इसके बाद जिग जैक अंत में जिगलर ने मैकइंटायर के ऊपर लगा दिया।

इसके बाद इस बात का एलान कर दिया गया कि अगले हफ्ते इन दोनों की दुश्मनी रिंग में ऩजर आएगी। स्टील केज मैच का एलान कर दिया गया। पिछले दो हफ्तों से इन दोनों के बीच फ्यूड चल रही थी।

इस बात के संकेत दे दिए गए है कि मैकइंटायर को रॉ में पुश दिया जा रहा है। लेकिन वो लगातार अभी हार रहे है। जिगलर ने भी उन्हें हराया है। एक मौका स्टील केज का है, जहां पर वो इस बात का बदला ले सकते है। दोनों के बीच गजब की कैमिस्ट्री है। और ये मैच काफी धमाल होने वाला है। यहां से फिर रॉयल रंबल के लिए भी बहुत कहानियां शुरू हो जाएंगी। अब फैंस भी इस मैच का इंतजार कर रहे है।

Get WWE News in Hindi Here

Quick Links

Edited by PANKAJ
Be the first one to comment