COOKIE CONSENT
Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

ऑफ एयर होने के बाद Raw में क्या हुआ ?

40   //    17 Jul 2018, 12:44 IST

एक्सट्रीम रूल्स के बाद रॉ का पहला एपिसोड था, इसमें हाई वोल्टेज ड्रामा और ब्रॉक लैसनर पर WWE द्वारा कड़ा रुख देखने को मिला। कर्ट एंगल ने लैसनर पर बड़ी घोषणा की जबकि दो ट्रिपल थ्रेट मैच का एलान किया।  लैसनर तो फिलहाल इस एपिसोड में नहीं दिखे लेकिन उनके एडवोकेट पॉल हेमन जरुर सामने आए। वहीं ऑफ एयर में एक बड़ा मुकाबला होना था लेकिन फैंस को निराशा हाथ लगी।

इस हफ्ते पहले रॉ में कर्ट और हेमन का सैगमेंट हुआ जिसमें कर्ट ने लैसनर के समरस्लैम मैच का एलान किया। इस घोषणा के बाद लैश्ले, फिन बैलर, इलायस, सैथ रॉलिंस, ड्रू मैकइंटायर और रोमन रेंस बाहर आए और ब्रॉक के खिलाफ मैच की मांग करने लगे। माहौल को देखते हुए कर्ट ने दो ट्रिपल थ्रेट मैच रखे, जिसको  एक मैच को रेंस ने जीता और एक मैच को लैश्ले ने जीता।

अब लैश्ले और रेंस का अगले हफ्ते समरस्लैम के लिए नंबर वन कंटेंडर मैच होगा। इसके अलावा विमेंस डिवीजन का मैच देखने को मिला। डॉल्फ और बॉबी रुड के साथ साथ बी टीम का मैच भी देखने को मिला। रॉ का एपिसोड लैश्ले की जीत के साथ खत्म हुआ जब उन्होंने सैथ और इलायस के खिलाफ जीत दर्ज की।

कैमरा बंद होने के बाद डार्क मैच के लिए रोमन रेंस, बॉबी लैश्ले, ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस बनाम बैरन कॉर्बिन, इलायस, ड्रू मैकइंटायर और इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन डॉल्फ जिगलर को एडवर्टाइज किया गया था लेकिन किसी कारण ये महा मुकाबला नहीं हो पाया। जिसके बाद WWE ने एलान किया कि वो बुफैलो में 30 दिसंबर को लाइव इवेंट करेंगे।

अधिकतर रॉ के बाद डॉर्क इवेंट में बड़ा मैच देखने को मिलता है लेकिन इस बार फैंस को मायूसी हाथ लगी। वहीं कर्ट एंगल ने पूरे शो का रोमांच इस बार बनाए रखा।  खैर, अब देखना होगा कि आने वाले समय में रॉ में समरस्लैम को लेकर किस तरह के एलान होते हैं।

 

 

 

Advertisement
Advertisement
Fetching more content...