Create

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद मौजूदा चैंपियन की 12 सेकेंड में हुई शर्मनाक हार, दिग्गज की धमाकेदार जीत 

WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच को 12 सेकेंड्स में हराया गया
WWE Raw के ऑफ एयर होने के बाद बैकी लिंच को 12 सेकेंड्स में हराया गया
reaction-emoji
मयंक मेहता

WWE Raw का एपिसोड तो काफी ज्यादा धमाकेदार रहा ही और शो के ऑफ एयर होने के बाद भी फैंस को जबरदस्त मुकाबला देखने को मिला। रॉ (Raw) विमेंस चैंपियन बैकी लिंच (Becky Lynch) और बियांका ब्लेयर (Bianca Belair) का मुकाबला देखने को मिला, जिसमें मौजूदा चैंपियन को सिर्फ 12 सेकेंड के अंदर ही शर्मनाक हार का सामना करना पड़ा।

बैकी लिंच और WWE हॉल ऑफ फेमर लीटा के बीच Raw के मेन इवेंट में सैगमेंट देखने को मिला। लीटा ने बैकी लिंच को मैच के लिए चैलेंज किया था, जिसे पहले बैकी लिंच ने स्वीकार नहीं किया था। हालांकि बाद में लीटा ने बैकी लिंच को कहा अगर वो उनसे डरती हैं तो कह सकती हैं। इसके बाद बैकी लिंच ने चैलेंज स्वीकार कर लिया।

Can’t goad the GOAT @AmyDumas. I know what I’m doing. https://t.co/rOqBrGnsdF

टीवी पर देख रहे फैंस के लिए WWE Raw का एक्शन इसी के साथ खत्म हो गया था। हालांकि एरीना में मौजूद फैंस को जबरदस्त सिंगल्स मुकाबला देखने को मिला। बियांका ब्लेयर ने बैकी लिंच को बहुत ही बुरी तरह शिकस्त दी।

इस मैच के लिए बैकी लिंच रिंग में जाना नहीं चाहती थी, लेकिन लीटा के पास कुछ और प्लान था। उन्होंने जबरदस्त बैकी लिंच को रिंग में बियांका ब्लेयर का सामना करने के लिए भेजा। लिंच ने एंट्री करते हुए बियांका पर अटैक करना चाहा, लेकिन पूर्व चैंपियन ने खुद को बचाया और फिर बैकी लिंच के ऊपर KOD मूव का इस्तेमाल करते हुए जीत दर्ज की। बैकी लिंच सिर्फ 12 सेकेंड्स में ही ब्लेयर के सामने ढेर हो गईं।

@BiancaBelairWWE squashed @BeckyLynchWWE in 12 seconds after RAW went off air! https://t.co/52rCddBGwg

WWE SummerSlam में मिली हार का बियांका ब्लेयर ने लिया बदला

बैकी लिंच ने पिछले साल SummerSlam में वापसी की थी और बियांका ब्लेयर को 30 सेकेंड्स के अंदर हराते हुए SmackDown विमेंस चैंपियनशिप को जीता था। इसके बाद दोनों सुपरस्टार्स के बीच फिउड देखने को मिली, लेकिन बैकी लिंच को चैंपियनशिप के लिए हराने में बियांका ब्लेयर को कामयाबी नहीं मिली।

आपको बता दें कि बियांका ब्लेयर के लिए कोई खास स्टोरीलाइन नहीं है, लेकिन बैकी लिंच के सामने लीटा के रूप में बहुत बड़ी चुनौती है। सऊदी अरब में होने वाले Elimination Chamber 2022 प्रीमियम लाइव इवेंट में बैकी लिंच Raw विमेंस चैंपियनशिप को लीटा के खिलाफ डिफेंड करने वाली हैं। इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच पहली बार रिंग में मुकाबला होने वाला है। Elimination Chamber इवेंट 19 फरवरी को लाइव आने वाला है और फैंस को इस इवेंट का काफी बेसब्री से इंतजार है।


Edited by मयंक मेहता
reaction-emoji

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...