Create

WWE Raw प्रीव्यू: चोटिल Superstar लेगा अपना बदला, Veer Mahaan को मिलेगा अगला प्रतिद्वंदी?

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है। बता दें, हाल ही में समरस्लैम (SummerSlam) इवेंट का धमाकेदार अंत हुआ और इस इवेंट में हुई कुछ रोचक चीज़ों ने इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए उत्सुकता काफी बढ़ा दी है। रेड ब्रांड के इस एपिसोड के जरिए Clash at the Castle इवेंट का भी बिल्ड-अप शुरू होने वाला है।

यह देखना रोचक होगा कि WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए क्या प्लान बना रखा है और इस बात पर भी निगाहें होंगी कि किन-किन सुपरस्टार्स को शो में नया चैलेंजर मिलने वाला है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में बेली और बियांका ब्लेयर की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलेगा?

THIS IS AWE-SOME! 👏👏 👏👏👏@itsBayleyWWE, @shirai_io AND @ImKingKota have returned at #SummerSlam while @BeckyLynchWWE & #WWERaw Women's Champion @BiancaBelairWWE have a newfound respect for each other. https://t.co/6Gz9Yj653y

WWE SummerSlam में बेली की डकोटा काई और आईओ स्काई के साथ वापसी देखने को मिली थी। वापसी के बाद बेली ने रिंग में बियांका ब्लेयर का सामना करके उनके साथ दुश्मनी शुरू करने के संकेत दिए थे। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में बेली और बियांका ब्लेयर की स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

बता दें, पिछले साल Money in the Bank में बियांका ब्लेयर और बेली का SmackDown विमेंस चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना होना था लेकिन बेली के चोटिल होने की वजह से यह मैच कैंसिल कर दिया गया था। चूंकि, बियांका ब्लेयर वर्तमान समय में Raw विमेंस चैंपियन बनी हुई हैं इसलिए बेली इस हफ्ते रेड ब्रांड में उनके खिलाफ चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने की कोशिश कर सकती हैं।

3- WWE Raw में थ्योरी का क्या होगा अगला कदम?

WWE सुपरस्टार थ्योरी के लिए SummerSlam काफी बेकार इवेंट साबित हुआ। इस इवेंट में थ्योरी को बॉबी लैश्ले के खिलाफ यूएस चैंपियनशिप मैच में करारी हार का सामना करना पड़ा था। यही नहीं, थ्योरी अपना Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट कैश इन करने में भी नाकाम रहे थे।

यह देखना रोचक होगा कि थ्योरी का अपने दावों पर खरे नहीं उतरने के बाद इस हफ्ते Raw में अगला कदम क्या होने वाला है। क्या थ्योरी इस हफ्ते Raw में भी अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियनशिप हासिल करने की तरफ कदम बढ़ाना जारी रखेंगे या फिर वो शो में डॉल्फ जिगलर के साथ अपनी दुश्मनी आगे बढ़ाते हुए दिखाई देंगे।

2- WWE Raw में सैथ रॉलिंस और रिडल की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलेगा?

WWE SummerSlam में रिडल के चोटिल होने की वजह से सैथ रॉलिंस के खिलाफ उनका मैच नहीं हो पाया था। हालांकि, रिडल चोटिल होने के बाद भी शो में सैथ रॉलिंस को मैच के लिए चैलेंज करते हुए दिखाई दिए थे। इसके बाद सैथ रॉलिंस ने आकर रिडल पर जबरदस्त हमला करते हुए उनका बुरा हाल कर दिया था।

यह देखना रोचक होगा कि इस हमले के बाद रिडल का अगला कदम क्या होने वाला है। संभव है कि रिडल इस हफ्ते Raw में नजर आ सकते हैं। रेड ब्रांड में आने के बाद वो सैथ रॉलिंस से बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि रिडल को इस चीज़ में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

1- WWE Raw में वीर महान को मिलेगा अगला चैलेंजर?

WWE Raw में काफी लंबे समय से वीर महान के पास कोई प्रतिद्वंदी नहीं है और यही कारण है कि उन्हें रेड ब्रांड में काफी समय से मैच लड़ने का मौका नहीं मिला है। बता दें, वीर महान रेड ब्रांड में अपने अगले चैलेंजर की मांग कर चुके हैं और यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में वीर को अगला चैलेंजर मिलता है या नहीं।

याद दिला दें, ट्रिपल एच ने हाल ही में WWE की जिम्मेदारी संभाली है और उम्मीद है कि वो WWE में वीर महान का विंस मैकमैहन से बेहतर तरीके से इस्तेमाल करेंगे। वैसे भी, वीर महान में WWE का अगला बड़ा मॉन्स्टर बनने की क्षमता है और वो पुश मिलना डिजर्व करते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...