Create

WWE Raw प्रीव्यू: 12 मार्च 2018

फास्टलेन पीपीवी के खत्म होने के साथ ही अब रैसलमेनिया 34 का आधिकारिक काउंटडाउन शुरू हो गया है। इसकी शुरूआत इस हफ्ते होने वाले रॉ के एपिसोड से होगी। रॉ का शो काफी अहम होने वाला है, क्योंकि आखिरकार ब्रॉक लैसनर वापसी करेंगे और रोमन रोमन रेंस के साथ उनकी झड़प होनी तय मानी जा रही है। इसके अलावा असुका द्वारा शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करने के बाद अब एलेक्सा ब्लिस को भी नया प्रतिद्वंदी मिलना तय है। हालांकि फैंस की सबसे ज्यादा नजरें ब्रॉन स्ट्रोमैन के सैगमेंट पर होगी कि आखिर रैसलमेनिया के लिए उन्हें किस तरह बुक किया जाता है। आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते रॉ में क्या-क्या चीजें देखने को मिल सकती हैं:

# जॉन सीना को WrestleMania के लिए मिलेगा उनका विरोधी?

फास्टलेन पीपीवी में जॉन सीना की हार से एक बार फिर यह सवाल खड़ा हो गया है कि आखिर रैसलमेनिया में जॉन सीना किस किरदार में नजर आएंगे? काफी समय से इस बात की अफवाह सामने आ रही थी कि उनका मैच अंडरटेकर के खिलाफ होगा, लेकिन अबतक वो नजर नहीं आए हैं। हालांकि कुछ जानकार के अनुसार, अभी भी WWE इस मैच को करा सकती है और शायद आखिरकार इसके बिल्डअप की शुरूआत मंडे नाइट रॉ में हो ही जाएगी। अंडरटेकर और जॉन सीना के बीच अगर मैच होना है, तो उसको शुरू करने के लिए रॉ से अच्छा मौका WWE को नहीं मिलेगा।

# एलेक्सा ब्लिस के लिए नया प्रतिद्वंदी?

फास्टलेन पीपीवी के दौरान असुका ने शार्लेट फ्लेयर को चैलेंज करके सबको चौंका दिया था। हालांकि अब एक सवाल खड़ा हो गया है कि रैसलमेनिया 34 में एलेक्सा ब्लिस किसके खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करेंगी? अफवाहों के अनुसार इस साल मेनिया में साशा बैंक्स और बेली के बीच मैच देखने को मिल सकता है। इसके अलावा मैंडी रोज और सोन्या डेविल अभी इस मैच के लिए काफी नई हैं। इसी वजह से देखना होगा कि WWE यह मौका नाया जैक्स को देती है या फिर चौंकाने वाला नाम सामने आता है।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन का अगला शिकार कौन?

ब्रॉन स्ट्रोमैन इस समय काफी खतरनाक रैसलर बन चुके हैं, उनके सामना जाना किसी भी सुपरस्टार के लिए आसान काम नहीं है। पिछले हफ्ते भी उन्होंने इलायस की बुरी हालत की थी। इलायस को उस हमले के बाद वहां से भागना पड़ा था। हालांकि इस हफ्ते देखना होगा कि स्ट्रोमैन का शिकार कौन सा सुपरस्टार बनता है। इस बात को भी ध्यान में रखना होगा कि उन्हें किस तरह से बुक किया जाता है। स्ट्रोमैन के लिए WWE ने कुछ बड़ा ही सोचा होगा।

# रोंडा राउजी को मिलेगी सजा?

रैसलमेनिया 34 में रोंडा राउजी और कर्ट एंगल टीम बनाकर ट्रिपल एच और स्टेफनी मैकमैहन का सामना करने वाले हैं। हालांकि जिस तरह से एंगल और रोंडा ने स्टेफनी और हंटर के ऊपर हमला किया है, उसके बाद यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या इस हफ्ते उन्हें कोई सजा मिलेगी क्या? रोंडा इस हफ्ते रॉ में आएंगी यह बात अभी तक तय नहीं है, लेकिन हो सकता है कि रैसलमेनिया में होने वाले इस मैच में कोई खतरनाक शर्त को जोड़ दिया जाए, जिससे इस मैच के लिए रोमांच और भी बढ़ जाए।

# रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर की झड़प

इस हफ्ते रॉ को देखने की सबसे बड़ी वजह है रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का काफी समय बाद एक दूसरे के आमने सामने आना। रोमन रेंस ने पिछले दो हफ्तों से लैसनर के ऊपर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ा, इसी वजह से रॉ में लैसनर का अलग ही रूप देखने को मिल सकता है। रोमन रेंस ने पॉल हेमन को एक्शन के लिए धमकी दी थी कि इस हफ्ते लैसनर लड़ाई के लिए तैयार रहे। हालांकि WWE भी इतनी आसानी से इन दोनों को लड़ने नहीं देगी और निश्चित ही इसके लिए कोई न कोई बैकअप प्लान तैयार ही होगा। जो भी हो, रॉ में इस सैगमेंट का इंतजार हर किसी को होेगा

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment