Create

WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गज अपने दोस्त के बेटे का करेंगे सामना, फेमस Superstar का होगा इन-रिंग रिटर्न 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में 24 घंटे से भी कम समय रह गया है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए पहले ही कई मैचों का ऐलान किया जा चुका है और ये सभी मैच धमाकेदार होने की उम्मीद हैं। बता दें, रेड ब्रांड में मौजूदा चैंपियन ओपन चैलेंज देने वाली हैं। इसके अलावा फेमस सुपरस्टार का इन-रिंग रिटर्न होने वाला है।

साथ ही, WWE हॉल ऑफ फेमर शो में अपने दोस्त के बेटे का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इसके अलावा दो बड़ी टीमों का चैंपियनशिप मैच में आमना-सामना होने जा रहा है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में इयो स्काई & डकोटा काई vs राकेल रॉड्रिगेज & आलिया (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

WE will be the next @WWE Women's Tag Team Champions!!!!!!#WWERaw https://t.co/9dBcWz24jx

कुछ समय पहले विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में हारने की वजह से इयो स्काई & डकोटा काई का विमेंस टैग टीम चैंपियंस बनने का सपना अधूरा रह गया था। इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स के पास एक बार फिर चैंपियन बनने का मौका होगा। बता दें, रेड ब्रांड में इयो स्काई & डकोटा काई का विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच में मौजूदा चैंपियंस राकेल रॉड्रिगेज & आलिया से सामना होने जा रहा है।

विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के फाइनल में भी इन दोनों ही टीम्स के बीच मुकाबला हुआ था। इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच के जरिए इयो स्काई & डकोटा काई के पास राकेल रॉड्रिगेज & आलिया को हराकर अपनी हार का बदला लेने का मौका होगा। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इयो स्काई & डकोटा काई की टीम मैच जीतकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप जीतने का सपना पूरा कर पाती है या नहीं।

3- WWE Raw में जॉनी गार्गानो का इन-रिंग रिटर्न

Who wants a match with @JohnnyGargano next Monday on #WWERaw?! https://t.co/fc0j6OxtFV

जॉनी गार्गानो को WWE में वापसी किये हुए कई हफ्ते बीत चुके हैं और अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए उनका इन-रिंग रिटर्न होने वाला है। हालांकि, रेड ब्रांड में होने जा रहे मैच के लिए अभी तक जॉनी गार्गानो के प्रतिद्वंदी का खुलासा नहीं किया गया है। बता दें, इस वक्त ऑस्टिन थ्योरी रेड ब्रांड में जॉनी गार्गानो के दुश्मन बने हुए हैं।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में जॉनी गार्गानो का मैच ऑस्टिन थ्योरी के खिलाफ होने वाला है या फिर कोई दूसरा सुपरस्टार इस मैच में उन्हें चैलेंज करने वाला है। देखा जाए तो जॉनी गार्गानो इस मैच के जरिए महीनों बाद एक्शन में नजर आने वाले हैं। यही कारण है कि इस मैच में सभी की गार्गानो की परफॉर्मेंस पर निगाहें होंगी।

2- Raw विमेंस चैंपियन बियांका ब्लेयर का ओपन चैलेंज

Love how @BiancaBelairWWE was ready to take everybody on! #WWERaw https://t.co/vU6oLLZjo3

बियांका ब्लेयर इस हफ्ते रेड ब्रांड में ओपन चैलेंज देते हुए अपना Raw विमेंस टाइटल डिफेंड करने वाली हैं। बता दें, बियांका ब्लेयर ने अपना टाइटल आखिरी बार SummerSlam 2022 में बैकी लिंच के खिलाफ डिफेंड किया था। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में बियांका ब्लेयर के ओपन चैलेंज का जवाब कौन सा सुपरस्टार देने वाला है।

बता दें, बेली ने SummerSlam 2022 में वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर के साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। यही कारण है कि इस बात पर निगाहें होंगी कि बेली शो में बियांका के ओपन चैलेंज का जवाब देने वाली हैं या फिर इस मैच के जरिए किसी विमेंस सुपरस्टार की वापसी होने जा रही है। अगर कोई विमेंस सुपरस्टार वापसी करते हुए बियांका ब्लेयर के ओपन चैलेंज का जवाब देती हैं तो यह इस हफ्ते Raw के सबसे यादगार पलों में से एक बन जाएगा।

1- WWE Raw में होगा ऐज vs डॉमिनिक मिस्टीरियो

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज अपने दोस्त रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक मिस्टीरियो के खिलाफ मैच लड़ने वाले हैं। बता दें, डॉमिनिक मिस्टीरियो ने Clash at the Castle में ऐज और अपने पिता रे मिस्टीरियो पर हमला करते हुए हील टर्न ले लिया था। यही कारण है कि ऐज इस हफ्ते Raw में होने जा रहे मैच के जरिए डॉमिनिक को सबक सिखाना चाहेंगे।

हालांकि, इस मैच के दौरान जजमेंट डे मेंबर्स फिन बैलर, डेमियन प्रीस्ट और रिया रिप्ली रिंगसाइड पर मौजूद रह सकते हैं और वो मैच में डॉमिनिक को ऐज पर दबदबा बनाने में मदद कर सकते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि इस मैच के दौरान ऐज नंबर्स गेम का अकेले किस प्रकार सामना कर पाते हैं। इस बात भी निगाहें होंगी कि ऐज इस मैच में डॉमिनिक मिस्टीरियो को हरा पाते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal

Comments

comments icon

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...