Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 14 मई 2018

Ankit

पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में फैंस तब हैरान हुए थे जब जिंदर महल ने रोमन रेंस पर मनी इन द बैंक क्वालीफाइंग मैच में अटैक किया था। इस हफ्ते की रॉ में बड़ा मैच हो सकता है। इस बार रॉ का एपिसोड द O2 लंदन, इंग्लैंड में होने वाला है। मनी इन द बैंक के लिए रॉ में क्वालीफाइंग मैच होंगे जबकि इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए मुकाबला होना है। बॉली लैश्ले ने जबसे वापसी की है उन्हें बड़ा मैच नहीं मिला है ऐसे में उनके लिए नई कहानी का आगाज हो सकता है । फिलहाल, रोमन रेंस को जिंदर महल के खिलाफ किस तरह बुक किया जाता है ये देखना दिलचस्प होगा। वहीं MITB के लिए किन किन सुपरस्टार्स को क्वालीफाइंग मैच मिलता है ये तय नहीं हुआ है।


एंबर मून कर सकती हैं बड़ा ऐलान

पिछले हफ्ते MITB के लिए हुए क्वालीफाइंग मैच में एंबर मून ने रुबी रायट और साशा बैंक्स को हराकर अपनी जगह बनाई थी। वहीं स्मैकडाउन में शार्लेट मे अपना जगह पक्की की। ऐसे में इस बार के रॉ के एपिसोड में एंबर मून MITB को जीतने का दावा कर सकती हैं, इसके अलावा रेड ब्रांड में बड़ा मैच विमेंस डिवीजन में हो सकता है।

बॉबी लैश्ले के लिए क्या होगा?

बॉबी लैश्ले की WWE में वापसी जीतनी धमाकेदार थी उतनी ही साधारण स्टोरीलाइन में रखा गया है। लैश्ले को अभी तक उनका विरोधी नहीं मिला है। लैश्ले को अभी टैग मैच मिले है लेकिन सिंगल्स मैच में उन्होंने सही तरीके से इस्तेमाल नहीं किया। इस हफ्ते लैश्ले को कंपनी बड़ा पुश देते हुए अच्छी स्टोरीलाइन का आगाज कर सकते हैं।

MITB के लिए क्वालीफाइंग मैच

पिछले हफ्ते रॉ में MITB के लिए फिन बैलर और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने क्वालीफाई किया था, दूसरी ओर स्मैकडाउन ने मिज और रुसेव ने अपनी जगह पक्की की। हालांकि अभी चार जगह भरना बाकी है, जिसमें दो रॉ के दो स्मैकडाउन के सुपरस्टार होंगे। ऐसे में देखना होगा कि इस हफ्ते की रॉ में किन सुपरस्टार्स MITB में जगह बनाने के लिए मौका मिलता है।

रोमन रेंस लेंगे जिंदर महल से अपना बदला

पिछले हफ्ते रोमन रेंस के साथ जिंदर महल ने जो किया उसका गवाह WWE का हर फैन बना है। इस हफ्ते रोमन रेंस अपना सारा गुस्सा जिंदर महल पर निकालने को तैयार होंगे। रोमन रेंस और जिंदर महल के बीच मैच हो सकता है और जीतने वाले सुपरस्टार को MITB का टिकेट मिल सकता है। देखना होगा कि रोमन रेंस और जिंदर के मैच में नया ट्विस्ट आता है या नहीं।

सैथ रॉलिंस करेंगे अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को केविन ओवंस के खिलाफ डिफेंड

केविन ओवंस ने रॉ के लिए इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस को ओपन चैलेंज किया था। जिसके जवाब में सैथ ने अपना टाइटल दांव पर रखते हुए केविन की चुनौती को स्वीकार किया। सैथ रॉलिंस ने दावा किया है कि उनसे अच्छा इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए कोई दावेदार नहीं है, ऐसे में देखना होगा कि केविन ओवंस खिताबी मुकाबले में क्या करते हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...