WWE

WWE Raw प्रीव्यू: 16 अप्रैल 2018

सुपरस्टार शेकअप में बदलेगा रैसलर्स का ब्रांड?

इस बार रॉ में सुपरस्टार शेकअप होने वाला है। रेड ब्रांड के बड़े सुपरस्टार्स अब ब्लू ब्रांड में दिखाई दे सकते हैं।  वहीं पिछले हफ्ते देखा गया था कि रोमन रेंस को चोट से वापसी कर रहे समोआ जो ने धमकी दी थी। इस हफ्ते रोमन रेंस करारा जवाब देने की तैयारी में होंगे जबकि ब्रॉक लैसनर को ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल  के लिए चेतावनी दे सकते हैं।

रॉ के लास्ट एपिसोड में रैसलिंग के बड़े सुपरस्टार बॉबी लैश्ले ने कदम रखते हुए इलायस को पिटा था। हालांकि उस वक्त लैश्ले के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं तय की थी लेकिन इस हफ्ते नया फिउड सामने आ सकता है। दूसरी ओर रोंडा राउजी एक बार फिर से स्टेफनी पर अटैक कर सकती हैं या फिर स्टेफनी अपनी पावर का इस्तेमाल करते हुए रोंडा पर कड़ा रुख अपना सकती हैं।

इन सबके बादजूद सबसे ज्यादा निगाहें सुपरस्टार के शेकअप पर होगी, क्योंकि अभी से अनुमान लगाया जा रहा है कि रॉ का बड़ा चैंपियन स्मैकडाउन में जा सकता है। चलिए नजर डालते हैं कि इस हफ्ते रॉ में क्या क्या हो सकता है।


ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में शेमस और सिजेरो के खिलाफ कौन लड़ेगा?


जबसे ब्रॉन स्ट्रोमैन और निकोलस ने रॉ टैग टीम टाइटल को छोड़ा है तभी से ये कयास लगाया जा रहा है कि शेमस-सिजेरो का टैग टीम टाइटल के लिए रिमैच किसके खिलाफ होगा। इस हफ्ते मैट हार्डी-ब्रे वायट का सामना द रिवाइवल से होगा और इस मुकाबले के विजेता को शेमस और सिजेरो के खिलाफ टैग टीम टाइटल के लिए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में मैच मिलेगा।  आपको बता दे कि अभी रॉ टैग टीम टाइटल किसी के पास नहीं है।
Page 1 of 4 Next