Create

WWE Raw प्रीव्यू: WrestleMania 38 के बाद पहली बार फेमस Superstar की होगी वापसी, चैंपियनशिप मैच में मचेगा बवाल

WWE Raw में थ्योरी और वीर महान एक्शन में नजर आ सकते हैं
WWE Raw में थ्योरी और वीर महान एक्शन में नजर आ सकते हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

Raw: WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के शुरू में एक दिन से भी कम समय रह गया है। बता दें, इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के जरिए फेमस सुपरस्टार की WrestleMania 38 के बाद पहली बार वापसी होने जा रही है। इसके अलावा शो में एक बड़ा टाइटल मैच भी देखने को मिलने वाला है। यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

इसके साथ ही यह देखना रोचक होगा कि भारतीय सुपरस्टार वीर महान का शो में अगला कदम क्या होने वाला है। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि रेड ब्रांड में SummerSlam के लिए कुछ मैचों का ऐलान होता है या नहीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में लोगन पॉल की होगी वापसी

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए लोगन पॉल की वापसी होने जा रही है और वो WrestleMania 38 के बाद WWE रिंग में पहली बार नजर आने वाले हैं। बता दें, लोगन पॉल ने वापसी से पहले ही मिज को चेतावनी जारी कर दी है और लोगन वापसी के बाद द मिज टीवी शो में नजर आकर द मिज का सामना करते हुए दिखाई देंगे।

यह देखना रोचक होगा कि WWE ने इस हफ्ते होने जा रहे लोगन पॉल और द मिज के सैगमेंट को लेकर क्या प्लान बना रखा है। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि लोगन पॉल WWE Raw में इस हफ्ते वापसी के बाद द मिज पर हमला करते हुए उनसे अपना बदला ले पाते हैं या फिर मिज ने लोगन पॉल से बचने के लिए पहले से ही कोई प्लान बना रखा है।

3- बियांका ब्लेयर vs कार्मेला (Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच)

The #ESTofWWE @BiancaBelairWWE is putting her #WWERaw Women's Title on the line against @CarmellaWWE TOMORROW NIGHT on #WWERaw! Is it Carmella's time to shine or will Belair continue to hold the gold?📺 8/7c on @USA_Network https://t.co/mZfKa6KM8Z

WWE सुपरस्टार बियांका ब्लेयर को पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में बैकी लिंच की वजह से Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में कार्मेला के खिलाफ काउंटआउट के जरिए हार मिली थी। अब इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के लिए बियांका ब्लेयर vs कार्मेला के Raw विमेंस चैंपियनशिप रीमैच का ऐलान किया जा चुका है। संभव है कि एक बार फिर मैच में बैकी लिंच का दखल देखने को मिल सकता है।

अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि एक बार फिर बैकी लिंच की वजह से बियांका ब्लेयर को हार मिलने वाली है या फिर इस बार बियांका ब्लेयर मैच में कार्मेला को हराकर अपना Raw विमेंस टाइटल रिटेन करने में सफल रहेंगी। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि बैकी लिंच इस हफ्ते रेड ब्रांड में Raw विमेंस चैंपियनशिप मैच में जगह बना पाती हैं या नहीं।

2- डॉल्फ जिगलर और थ्योरी की दुश्मनी बढ़ेगी आगे?

WWE Raw में पिछले हफ्ते डॉल्फ जिगलर ने वापसी के बाद थ्योरी पर हमला करते हुए उनके साथ दुश्मनी की शुरूआत की थी। हालांकि, जिगलर द्वारा थ्योरी पर हमला करने के कारण का अभी तक पता नहीं चल पाया है। संभव है कि इस चीज़ का खुलासा इस हफ्ते Raw में हो सकता है और डॉल्फ जिगलर & थ्योरी की दुश्मनी आगे बढ़ते हुए दिखाई दे सकती है।

यह बात तो पक्की है कि थ्योरी उनपर हुए इस हमले से बिल्कुल भी खुश नहीं होंगे इसलिए वो इस हफ्ते रेड ब्रांड में इस चीज़ का बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। संभव यह भी है कि WWE इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान डॉल्फ जिगलर और थ्योरी के बीच सिंगल्स मैच बुक कर सकती है।

1- WWE Raw में Veer Mahaan का होगा मैच?

WWE Raw में पिछले कुछ हफ्तों से वीर महान का मैच देखने को नहीं मिला है। हालांकि, वीर लाइव इवेंट्स में अक्सर कम्पीट करते हुए दिखाई देते हैं और उनकी विनिंग स्ट्रीक अभी भी जारी है। यही कारण है कि ऐसा लग रहा है कि कंपनी के पास अभी भी वीर के लिए प्लान मौजूद है।

संभव है कि वीर महान को इस हफ्ते Raw में लंबे समय बाद मैच लड़ने का मौका मिल सकता है। अगर WWE इस हफ्ते Raw में वीर का मैच बुक करने वाली है तो उम्मीद है कि उनका किसी बेहतर सुपरस्टार के खिलाफ मैच देखने को मिलेगा। वैसे भी, अभी तक वीर महान को सिंगल्स मैचों में किसी बड़े सुपरस्टार का सामना करने का मौका नहीं मिला है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...