WWE Raw प्रीव्यू: 18 जून 2018

मनी इन द बैंक पीपीवी के शानदार तरीके से खत्म होने के बाद अब सबकी नजर इस हफ्ते रॉ में होने वाले एक्शन पर होगी, जहां न सिर्फ पीपीवी का फॉलआउट देखने को मिल सकता है, बल्कि साथ ही में कई नई स्टोरीलाइन की शुरूआत भी हो सकती है। एलेक्सा ब्लिस ने एक बार फिर रॉ विमेंस चैंपियनशिप को अपने नाम किया, लेकिन इस हफ्ते नाया जैक्स और रोंडा राउजी दोनों ही उनसे अपना बदला लेना चाहेंगीं। इसके अलावा रोमन रेंस ने शानदार तरीके से जिंदर महल को मात दी, लेकिन अब सवाल खड़ा होता है कि आगे उनके लिए क्या? आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते रॉ में क्या-क्या देखने को मिल सकता है:

# एलेक्सा ब्लिस को कैशइन की मिलेगी सजा?

एलेक्सा ब्लिस ने नाया जैक्स और रोंडा राउजी के बीच हुए चैंपियनशिप मैच में अपने ब्रीफकेस को कैशइन कर सबको चौंका दिया था। कैशइन करने के साथ ही उन्होंने एक बार फिर रॉ विमेंस चैंपियनशिप को हासिल भी किया। हालांकि हो सकता है कि उनकी खुशी ज्यादा देर तक न चले और इस हफ्ते रॉ में राउजी और जैक्स उनसे ऊपर बदला लेने की कोशिश कर सकते हैं। देखना दिलचस्प होगा कि रॉ विमेंस चैंपियनशिप का एंगल अब किस ओर जाता है।

# स्ट्रोमैन के पास ब्रॉक लैसनर के लिए कोई प्लान?

ब्रॉन स्ट्रोमैन अब मिस्टर मनी इन द बैंक हैं, खासकर जिस तरह से उन्होंने रॉ और स्मैकडाउन के सुपरस्टार्स को पछाड़ते हुए इस कॉन्ट्रैक्ट को हासिल किया। अब स्ट्रोमैन के पास चैंपियन बनने का अच्छा मौका है, जोकि एक साल में वो कभी भी इस कॉन्ट्रैक्ट को कैशइन करते हुए बन सकते हैं। हालांकि अब वो यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर के लिए बड़ा खतरा बन चुके हैं। एक बात यह भी है कि लैसनर काफी कम ही टीवी पर नजर आते हैं, तो स्ट्रोमैन के पास कैशइन करने का मौका काफी कम होगा। स्ट्रोमैन को निश्चित ही लैसनर के लिए कोई प्लान तैयार करना होगा, ताकि वो चैंपियन बन पाए।

# रॉलिंस और इलायस की दुश्मनी में आगे क्या?

मनी इन द बैंक पीपीवी में आईसी चैंपियनशिप के लिए हुआ मैच सबसे शानदार था। इलायस और रॉलिंस के बीच शानदार तालमेल देखने को मिला, जिसने इस मैच को यादगार बनाया। भले ही रॉलिंस ने इस मैच को जीतते हुए अपनी चैंपियनशिप को सफलतापूर्वक डिफेंड किया, लेकिन इस बात की उम्मीद काफी कम है कि यह दुश्मनी इतनी जल्द खत्म होगी। फैंस को निश्चित ही इन दोनों के बीच रॉ में जबरदस्त सैगमेंट देखने को मिल सकता है।

# रोमन रेंस का अगला प्रतिद्वंदी?

मनी इन द बैंक पीपीवी में रोमन रेंस ने जिंदर महल को हराकर अपना बदला पूरा किया और उन्हें इस जीत से काफी खुशी भी मिली होगी। उन्होंने इस बीच महल के साथी को भी खतरनाक स्पीयर दिया। हालांकि अब रेंस के लिए आगे क्या? रोमन रेंस की नजर यूनिवर्सल चैंपियनशिप के ऊपर तो होगी ही, लेकिन देखना होगा कि रॉ में उन्हें कोई दूसरा प्रतिद्वंदी मिले? फैंस को मनी इन द बैंक के बाद होने वाला रॉ का पहला एपिसोड बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहिए।