WWE Raw प्रीव्यू: 3.5 सालों बाद दो टॉप Superstars के बीच होगा मैच, Bobby Lashley को मिलेगा एक और मौका? 

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। WWE इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए 3 बड़े मैचों का ऐलान कर चुकी है। बता दें, रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान दो टॉप सुपरस्टार्स के बीच करीब 3.5 सालों बाद कोई मैच देखने को मिलेगा।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। यह देखना रोचक होगा कि WWE ने इन मैचों के अलावा रेड ब्रांड के शो के लिए और क्या-क्या प्लान बना रखा है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नज़र डालते हैं।

4- WWE Raw में जजमेंट डे vs स्ट्रीट प्रॉफिट्स

WWE Raw में पिछले कुछ समय से स्ट्रीट प्रॉफिट्स का जजमेंट डे के साथ फिउड चल रहा है। बता दें, पिछले हफ्ते स्ट्रीट प्रॉफिट्स & अकीरा टोजावा की टीम को जजमेंट डे के खिलाफ सिक्स-मैन टैग टीम मैच में हार का सामना करना पड़ा था। अब इस हफ्ते Raw के लिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स vs जजमेंट डे (फिन बैलर & डेमियन प्रीस्ट) के टैग टीम मैच का ऐलान कर दिया गया है।

इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच साबित हो सकता है और इस मैच के जरिए स्ट्रीट प्रॉफिट्स अपनी पिछली हार का बदला लेना चाहेंगे। हालांकि, स्ट्रीट प्रॉफिट्स के लिए जजमेंट डे जैसी बड़ी टीम को हराना काफी मुश्किल काम होगा और अगर स्ट्रीट प्रॉफिट्स इस मैच में जजमेंट डे को हराती है तो यह उनके लिए बहुत बड़ी जीत होगी।

3- द मिज़ vs डेक्सटर लूमिस (विनर टेक्स ऑल लैडर मैच)

पिछले हफ्ते Raw में द मिज़ ने डेक्सटर लूमिस द्वारा जीते गए पैसों को चुराने की कोशिश की थी लेकिन एडम पीयर्स ने उन्हें रोक दिया था। इसके बाद इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए द मिज़ vs डेक्सटर लूमिस के विनर टेक्स ऑल लैडर मैच का ऐलान कर दिया गया। इस मैच के दौरान पैसों से भरे दो बैग रिंग के ऊपर टंगे होंगे।

द मिज़ हर हाल में यह मैच जीतकर पैसों से भरे ये दोनों बैग हासिल करना चाहेंगे। हालांकि, द मिज़ के सामने डेक्सटर लूमिस के रूप में बहुत बड़ी चुनौती है और जॉनी गार्गानो भी इस मैच में दखल देते हुए दिखाई दे सकते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि द मिज़ को यह मैच जीतने में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

2- WWE Raw में बैकी लिंच vs बेली

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए बैकी लिंच vs बेली मैच का ऐलान कर दिया गया है। बता दें, यह 3.5 सालों में पहला ऐसा मौका है, जब बैकी लिंच और बेली का सिंगल्स मैच में आमना-सामना होगा। बैकी लिंच और बेली के बीच आखिरी सिंगल्स मैच अप्रैल 2019 में SmackDown के एक एपिसोड के दौरान देखने को मिला था।

यही कारण है कि इस हफ्ते Raw में होने जा रहे बैकी लिंच vs बेली मैच को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। रेड ब्रांड में बैकी लिंच और बेली के बीच होने जा रहे इस मैच के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद की जा रही है। इसके साथ ही मैच में बेली के साथियों इयो स्काई & डकोटा काई के दखल की संभावना है। यह देखना रोचक होगा कि दखल होने की स्थिति में बेली इस चीज़ का फायदा उठाकर बैकी लिंच को हरा पाती हैं या नहीं।

1- WWE Raw में बॉबी लैश्ले के स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलेगा?

WWE Raw में दो हफ्ते पहले एडम पीयर्स द्वारा वार्निंग मिलने के बावजूद भी बॉबी लैश्ले ने पिछले हफ्ते रेड ब्रांड में ऑफिशियल पर हमला कर दिया था। इस वजह से बॉबी लैश्ले को एडम पीयर्स द्वारा फायर किया जा चुका है। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में बॉबी लैश्ले के स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

चूंकि, बॉबी लैश्ले काफी बड़े सुपरस्टार हैं, इसलिए यह देखना रोचक होगा कि WWE लैश्ले को एक और मौका देते हुए उन्हें एक बार फिर रेड ब्रांड का हिस्सा बनाती है या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि बॉबी लैश्ले इस शो के दौरान नज़र आते हैं या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
Be the first one to comment