WWE Raw प्रीव्यू: Elias की होगी वापसी, Veer Mahaan का क्या होगा अगला कदम? 

WWE सुपरस्टार्स इलायस और वीर महान
WWE सुपरस्टार्स इलायस और वीर महान

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एक एपिसोड के लिए एक बड़ी वापसी का ऐलान कर दिया गया है। इसके अलावा शो में Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में दो टॉप सुपरस्टार्स की टक्कर होने वाली है। यही कारण है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

यह देखना रोचक होगा कि WWE ने इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए और क्या-क्या प्लान बना रखा है। साथ ही, इस बात पर भी निगाहें होंगी कि रेड ब्रांड में अगले इवेंट Money in the Bank के लिए कुछ मैचों का ऐलान किया जाता है या नहीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में बैकी लिंच vs असुका (Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच)

WWE Raw में वापसी के बाद असुका ने बैकी लिंच के साथ दुश्मनी की शुरुआत की थी। अब इस हफ्ते Raw में इन दोनों सुपरस्टार्स का Money in the Bank क्वालीफाइंग मैच में आमना-सामना होने जा रहा है। ये दोनों ही सुपरस्टार्स यह मैच जीतकर विमेंस MITB लैडर मैच में जगह बनाना चाहेंगी।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इन दोनों में से किस सुपरस्टार को इस हफ्ते रेड ब्रांड में होने जा रहे क्वालीफाइंग मैच में जीत मिल पाती है। यह बात तो पक्की है कि असुका और बैकी लिंच यह मैच जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकती हैं इसलिए इस मैच के दौरान इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है।

3- WWE Raw में बॉबी लैश्ले ले पाएंगे अपना बदला?

WWE Raw के पिछले हफ्ते के शो के मेन इवेंट में बॉबी लैश्ले ने पोज डाउन चैलेंज में थ्योरी को हराया था। इसके बाद थ्योरी ने लैश्ले की आँखों में ऑयल स्प्रे कर दिया था और इस वजह से लैश्ले को थोड़ी देर के लिए दिखना बंद हो गया था। इसका फायदा उठाकर थ्योरी ने लैश्ले पर हमला करके उन्हें रिंग के बाहर भेज दिया था।

संभव है कि इस हफ्ते Raw में एक बार फिर बॉबी लैश्ले और थ्योरी का रिंग में आमना-सामना हो सकता है। अगर ऐसा होता है तो यह देखना रोचक होगा कि बॉबी लैश्ले उनपर हुए हमले का थ्योरी से बदला ले पाते हैं या नहीं। इस बात की संभावना है कि थ्योरी एक बार फिर चतुराई दिखाते हुए बॉबी लैश्ले पर दबदबा बनाने की कोशिश कर सकते हैं।

2- WWE Raw में वीर महान का क्या होगा अगला कदम?

WWE Raw में पिछले हफ्ते आखिरकार वीर महान को रे मिस्टीरियो का सामना करने का मौका मिला और इस मैच में वीर महान ने रे मिस्टीरियो को हराया था। इससे पहले वीर मेन रोस्टर में रे मिस्टीरियो के बेटे डॉमिनिक को दो बार हरा चुके हैं। चूंकि, वीर महान Raw में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक दोनों को हरा चुके हैं इसलिए यह देखना रोचक होगा कि रेड ब्रांड में उनका अगला कदम क्या होने वाला है।

उम्मीद है कि वीर महान का WWE में रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के साथ फिउड अब समाप्त हो चुका है और कंपनी को अब वीर का फिउड उनके टक्कर के सुपरस्टार के खिलाफ बुक करना चाहिए। चूंकि, Money in the Bank लैडर मैच में अभी भी कई सुपरस्टार्स को शामिल किया जाना बाकी है, यह देखना रोचक होगा कि वीर को इस हफ्ते MITB लैडर मैच में जगह बनाने का मौका मिलता है या नहीं।

1- WWE Raw में इलायस की होगी वापसी

WWE सुपरस्टार इजेक्यूल ने पिछले हफ्ते ऐलान किया था कि उनके बड़े भाई इलायस की इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए वापसी होने वाली है और वापसी के बाद उनका कॉन्सर्ट देखने को मिलने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने किस तरह इलायस की वापसी कराने का प्लान बना रखा है।

इसके साथ ही इस बात पर निगाहें होंगी कि इजेक्यूल खुद इलायस का रूप लेकर सामने आने वाले हैं या फिर किसी दूसरे सुपरस्टार की इलायस के रूप में वापसी होने वाली है। कुल मिलाकर देखा जाए तो यह काफी मजेदार सैगमेंट साबित हो सकता है और इस सैगमेंट के दौरान इलायस & इजेक्यूल को लेकर पैदा हुई कंफ्यूजन भी दूर हो सकती है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links