Create

WWE Raw प्रीव्यू: रोमन रेंस लड़ेंगे धमाकेदार मैच, फैंस को मिलेंगे नए चैंपियंस?

WWE Raw के अगले एपिसोड में शानदार मैच देखने को मिलेंगे
WWE Raw के अगले एपिसोड में शानदार मैच देखने को मिलेंगे
reaction-emoji
Ujjaval Palanpure

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड काफी ज्यादा धमाकेदार रहेगा। इस एपिसोड के लिए WWE ने पहले ही कई सारे मैचों और सैगमेंट्स का ऐलान कर दिया है। कंपनी ने अपने इस एपिसोड को खास बनाने की पूरी तैयारी कर ली है। अब उम्मीद होगी कि यह मैच सभी प्रशंसकों को पसंद आएंगे और चर्चा का विषय बनेंगे। Raw का अंतिम एपिसोड साधारण साबित हुआ था। मेन इवेंट के अलावा एपिसोड में कुछ खास नहीं हुआ था। हालांकि, अब Raw जरूर देखने लायक रहेगा।

Tommorrow night! #SuperBrutality will go for the @wwe women’s tag team championships #WWERaw Gold on my cape, gold in our sights! Get the NikkiMobile ready, Justice is about to be dished out! BOOM! ZAP! KAPOW! 💥💥💥@RheaRipley_WWE 🦸🏻‍♀️⚡️🦋👹 https://t.co/M0HFo035xw

WWE अपने अगले पीपीवी Extreme Rules के लिए स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाते हुए मैचों को हाइप करने की कोशिश करेगा। साथ ही पीपीवी के कुछ मैचों का ऐलान भी देखने को मिल सकता है। खैर, Raw के अगले एपिसोड का सभी इंतजार कर रहे हैं। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के एपिसोड के प्रीव्यू के बारे में बात करने वाले हैं।

- WWE Raw में जैफ हार्डी vs शेमस

Before challenging #USChampion @ArcherofInfamy at #ExtremeRules, @WWESheamus meets an old rival in @JEFFHARDYBRAND tomorrow night on #WWERaw!If The Charismatic Enigma is victorious, the United States title encounter will be a Triple Threat Match.📺 8/7c @USA_Network https://t.co/UVOPLzTA4d

Raw के एपिसोड में एक महत्वपूर्ण मैच देखने को मिलेगा। जैफ हार्डी और शेमस के बीच सिंगल्स मैच का ऐलान हो गया है। दोनों ही सुपरस्टार्स पहले काफी बड़े दुश्मन रह चुके हैं और अब उन्हें फिर रिंग में साथ देखना काफी ज्यादा रोचक रहने वाला है। आपको बता दें कि शेमस और डेमियन प्रीस्ट के बीच Extreme Rules में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है। इस मैच में बड़ा बदलाव संभव है।

WWE ने जैफ हार्डी और शेमस के मैच की घोषणा करते हुए यह भी बताया कि अगर बेबीफेस सुपरस्टार की जीत हुई तो उन्हें यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप मैच में जोड़ लिया जाएगा। इसके बाद Extreme Rules में एक ट्रिपल थ्रेट मैच होगा और अगर हार्डी की हार हुई तो उन्हें मैच में नहीं जोड़ा जाएगा। इसी वजह से जैफ हार्डी और शेमस का यह मैच देखने लायक रहेगा। दोनों सुपरस्टार्स ने मिलकर पहले भी अच्छे मैच दिए हैं और अब उम्मीद रहेगी कि यह मैच भी शानदार साबित हो।

- नटालिया और टमीना vs रिया रिप्ली और निकी A.S.H (WWE विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप मैच)

Can @RheaRipley_WWE & #NikkiASH become the NEW @WWE Women's Tag Team Champions or will @NatbyNature & @TaminaSnuka continue to reign?Find out tomorrow night on #WWERaw!📺 8/7c @USA_Network https://t.co/kwJuBfNXlT

Raw के एपिसोड में एक धमाकेदार चैंपियनशिप मैच का आयोजन किया जाएगा। दरअसल, नटालिया और टमीना अपने टैग टीम टाइटल्स को रिया रिप्ली और निकी A.S.H के खिलाफ डिफेंड करनी वाली हैं। पिछले कई हफ्तों से Raw के एपिसोड में उनके बीच दुश्मनी देखने को मिल रही है।

अब जाकर दोनों टीमों के बीच मैच होगा। रिया और निकी की जोड़ी ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है। हालांकि, इस चैंपियनशिप मैच में नटालिया और टमीना को पराजित करना आसान नहीं है। इसी वजह से यह मैच रोचक रहने वाला है। रेसलिंग के हिसाब से यह मैच जबरदस्त साबित हो सकता है। WWE Raw को खास बनाने के लिए टाइटल चेंज भी बुक कर सकता है।

- एलेक्सा ब्लिस के प्लेग्राउंड सैगमेंट में शार्लेट फ्लेयर स्पेशल गेस्ट

Welcome to Alexa’s Playground, champ.#WWERaw Women's Champion @MsCharlotteWWE pays @AlexaBliss_WWE & Lilly a visit tomorrow night on #WWERaw just six days before they meet at #ExtremeRules!📺 8/7c @USA_Network https://t.co/H9xFcFOK9r

Raw के एपिसोड में एलेक्सा ब्लिस और शार्लेट फ्लेयर का सैगमेंट देखने को मिलेगा। दरअसल, एलेक्सा ब्लिस के प्लेग्राउंड में शार्लेट फ्लेयर नजर आने वाली हैं। ब्लिस का यह सैगमेंट काफी खास रहता है और पहले भी कई सारी विमेंस सुपरस्टार्स यहां नजर आ चुकी हैं। अब शार्लेट फ्लेयर की एंट्री होगी।

इस सैगमेंट में ब्लिस और फ्लेयर के बीच बहस देखने को मिल सकती है। इस दौरान ब्लिस कुछ माइंड गेम्स खेलने की कोशिश कर सकती हैं। इसी वजह से यह सैगमेंट देखने लायक रहने वाला है। दोनों विमेंस सुपरस्टार्स के बीच यहां ब्रॉल भी हो सकता है। ऐसे में ही यह सैगमेंट खास बनेगा।

- न्यू डे vs द ब्लडलाइन

#WWEChampion @WWEBigE unites with @AustinCreedWins & @TrueKofi to take on #UniversalChampion @WWERomanReigns & #SmackDown Tag Team Champions @WWEUsos in one of the BIGGEST #WWERaw encounters of all time!Don't miss it tomorrow night at 8/7c on @USA_Network. @HeymanHustle https://t.co/CP1EPCkxcp

Raw के एपिसोड में न्यू डे और ब्लडलाइन के बीच मैच होगा। लंबे समय बाद बिग ई अपने साथियों के साथ टीम बनाते हुए नजर आएंगे। हालांकि, उनके सामने यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस और SmackDown टैग टीम चैंपियंस द उसोज़ के रूप में काफी बड़ी चुनौती रहेगी। इन सुपरस्टार्स को हराना आसान नहीं होगा।

द न्यू डे और द ब्लडलाइन मिलकर मेन इवेंट में नजर आ सकते हैं और सभी प्रशंसकों का ध्यान खींच सकते हैं। यह बात तो लगभग तय है कि उनका यह टैग टीम मैच रेसलिंग के हिसाब से जरूर शानदार रहेगा। इस मैच में किसी एक टीम को विजेता के रूप में चुनना काफी ज्यादा कठिन है।

Edited by Ujjaval Palanpure
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...