WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गज 12 सालों बाद अपने होमटाउन में लड़ेंगे पहला मैच, वीर महान को मिलेगा तगड़ा चैलेंजर?

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का ऐपिसोड काफी बेहतरीन होने जा रहा है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के लिए पहले ही दो बड़े मैचों का ऐलान कर दिया गया है। यही नहीं, रेड ब्रांड के इस एपिसोड के दौरान दिग्गज की भी वापसी होने जा रही है। यही कारण है कि Raw के इस एपिसोड को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है।

साथ ही, रेड ब्रांड में जारी कई स्टोरीलाइंस भी आगे बढ़ने की उम्मीद है। यह भी देखना रोचक होगा कि Raw के इस शो के दौरान अगले प्रीमियम लाइव इवेंट Clash at the Castle के लिए नए मैच का ऐलान किया जाता है या नहीं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में एलेक्सा ब्लिस & असुका vs ईयो स्काई & डकोटा काई (विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट मैच)

WWE Raw में इस हफ्ते विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में एलेक्सा ब्लिस & असुका की टीम का ईयो स्काई & डकोटा काई की टीम के खिलाफ मैच होने जा रहा है। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी बेहतरीन मैच साबित हो सकता है और इस मैच की विजेता टीम टूर्नामेंट के फाइनल में जगह बना लेगी।

यही कारण है कि ये दोनों ही टीम्स यह मैच जीतने के लिए अपनी पूरी जी-जान लगा सकती है और इस मैच में दखल होने की संभावना भी लग रही है। यह देखना रोचक होगा कि ईयो स्काई & डकोटा काई और एलेक्सा ब्लिस & असुका में से कौन सी टीम आखिर में यह मैच जीतकर विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट में बनी रहेगी।

3- WWE Raw में ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी

WWE Raw में इस हफ्ते ट्रिश स्ट्रेटस की वापसी होने जा रही है। बता दें, रेड ब्रांड का यह एपिसोड ट्रिश के होमटाउन टोरंटो में होने जा रहा है और वापसी के बाद उनका सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। इस सैगमेंट के दौरान ट्रिश स्ट्रेटस फैंस को संबोधित करते हुए नजर आएंगी।

यह देखना रोचक होगा कि ट्रिश स्ट्रेटस वापसी के बाद केवल प्रोमो देने वाली हैं या फिर वो शो के दौरान एक्शन में भी नजर आएंगी। बता दें, रेड ब्रांड में वापसी से पहले ट्रिश स्ट्रेटस और बेली के बीच ट्विटर पर जुबानी जंग देखने को मिली थी। इसके अलावा ट्रिश स्ट्रेटस हाल ही में हुए लाइव इवेंट में बेली & टीम का सामना करते हुए दिखाई दी थीं इसलिए संभव है कि Raw में ट्रिश की बेली & टीम के साथ दुश्मनी आगे बढ़ सकती है।

2- WWE Raw में ऐज vs डेमियन प्रीस्ट

WWE Raw में इस हफ्ते ऐज को अपने पूर्व साथी डेमियन प्रीस्ट का सामना करना है। बता दें, 12 सालों में यह पहला मौका है जब ऐज अपने होमटाउन टोरंटो में मैच लड़ते हुए दिखाई देंगे। देखा जाए तो यह इस हफ्ते Raw में होने जा रहा सबसे बड़ा मैच है और इस मैच के काफी धमाकेदार होने की उम्मीद है।

इस मैच के दौरान डेमियन प्रीस्ट को फिन बैलर और रिया रिप्ली की मदद मिल सकती है और यह देखना रोचक होगा कि ऐज को मैच के दौरान किसी तरह की मदद मिलती है या नहीं। इस बात पर निगाहें होंगी कि ऐज इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराकर अपना बदला लेते हैं या फिर प्रीस्ट यह मैच जीतकर सभी को चौंका देंगे।

1- WWE Raw में वीर महान को मिलेगा तगड़ा चैलेंजर?

WWE Raw में वीर महान ने पिछले हफ्ते वापसी करते हुए लोकल टैलेंट को हराया था। देखा जाए तो वीर महान को अपने मौजूदा रन के अधिकतर लोकल टैलेंट्स का ही सामना करने का मौका मिला है और वीर का अभी तक टक्कर के प्रतिद्वंदी के खिलाफ मैच नहीं कराया गया है।

यही कारण है कि वीर महान को वापसी के बाद से ही अभी तक कोई भी सुपरस्टार हरा नहीं पाया है। चूंकि, वीर महान की रेड ब्रांड में वापसी हो चुकी है, उम्मीद है कि वीर को इस हफ्ते Raw में किसी तगड़े सुपरस्टार द्वारा चुनौती मिलेगी। अगर ऐसा होता है तो शो देखने का मजा दोगुना हो जाएगा।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।