Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: दिग्गज कर सकता है बड़ा ऐलान, विंस मैकमैहन का फूटेगा गुस्सा?

WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते के एपिसोड के दौरान कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
Subham Pal
ANALYST

WWE रॉ (Raw) के इस हफ्ते के शो के शुरू में ही कुछ ही घंटे रह गए हैं। हालांकि, इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के शुरू होने से पहले ही इस शो को लेकर रोमांच काफी बढ़ चुका है। ऐसा इसलिए है क्योंकि हाल ही में संपन्न हुए सर्वाइवर सीरीज (Survivor Series) पीपीवी में किसी ने 100 मिलियन डॉलर की कीमत वाले क्लियोपैट्रा ऐग को चुरा लिया था और इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान इस ऐग को चुराने वाले शख्स का खुलासा हो सकता है।

चूंकि, Survivor Series में ब्रांड सुप्रीमैसी की लड़ाई में Raw की जीत हुई थी इसलिए संभव है कि इस हफ्ते रेड ब्रांड के शो के दौरान इस चीज़ को लेकर जश्न मनाया जा सकता है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw में केविन ओवेंस कर सकते हैं बड़ा ऐलान

.@FightOwensFight just got himself counted out?!?#TeamRaw is already in trouble at #SurvivorSeries! https://t.co/xCJXwmyKYo

WWE Raw में केविन ओवेंस 5-ऑन-5 एलिमिनेशन टैग टीम मैच में टीम Raw का हिस्सा थे। बता दें, केविन ओवेंस को यह मैच शुरू करने का मौका मिला था, हालांकि, मैच शुरू होने के बाद ओवेंस सबको चौंकाते हुए रिंग से बाहर निकलकर बैकस्टेज चले गए थे। इस वजह से रेफरी ने काउंट आउट के जरिए ओवेंस को इस मैच को एलिमिनेट कर दिया गया था।

हालांकि, ओवेंस का मैच बीच में छोड़ने का Raw को ज्यादा नुकसान नहीं हुआ था और Raw की टीम यह मैच जीतने में कामयाब रही थी। संभव है कि इस हफ्ते Raw में ओवेंस का सैगमेंट देखने को मिल सकता है और इस सैगमेंट के दौरान ओवेंस मैच बीच में ही छोड़ने के कारण का खुलासा कर सकते हैं। बता दें, ओवेंस ने कुछ हफ्ते पहले Raw में WWE चैंपियन बिग ई पर हमला करते हुए हील टर्न लिया था।

1 / 4 NEXT
Edited by Subham Pal
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now