WWE Raw प्रीव्यू: Roman Reigns का होगा बड़ा मैच, दिग्गज को मिलेगा धोखा?

WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस की वापसी होने वाली है
WWE Raw में इस हफ्ते रोमन रेंस की वापसी होने वाली है

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड मैडिसन स्क्वायर गार्डन से लाइव आने वाला है। ऐसा लग रहा है कि WWE ने रॉ (Raw) के इस एपिसोड को धमाकेदार बनाने का प्लान बना लिया है। इसके अलावा यह समरस्लैम (SummerSlam) से पहले रेड ब्रांड का आखिरी एपिसोड होने जा रहा है। यही कारण है कि इस शो के दौरान कुछ बेहतरीन चीज़ें देखने को मिल सकती हैं।

बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए रोमन रेंस का बड़ा मैच बुक कर दिया गया है। इसके अलावा रे मिस्टीरियो के कंपनी में 20 साल पूरे होने का भी जश्न मनाया जाने वाला है। इन सब चीज़ों के अलावा भी शो में काफी कुछ देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में रे मिस्टीरियो का सेलिब्रेशन सैगमेंट और टैग टीम मैच

WWE Raw में इस हफ्ते रे मिस्टीरियो की कंपनी में 20वीं सालगिरह मनाई जाने वाली है और शो में होने जा रहे सेलिब्रेशन सैगमेंट के जरिए रे मिस्टीरियो को लैजेंडरी करियर के लिए सम्मान दिया जाने वाला है। यह देखना रोचक होगा कि कंपनी ने इस सेलिब्रेशन सैगमेंट के लिए क्या प्लान बना रखा है और क्या इस सैगमेंट के दौरान कोई सरप्राइज देखने को मिलने वाला है।

इसके अलावा रे मिस्टीरियो इस हफ्ते Raw में अपने बेटे डॉमिनिक के साथ मिलकर टैग टीम मैच में जजमेंट डे (डेमियन प्रीस्ट & फिन बैलर) का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इस मैच के दौरान डॉमिनिक द्वारा रे मिस्टीरियो को धोखा देने की अटकलें लगाई जा रही हैं और यह देखना रोचक होगा कि डॉमिनिक इस मैच के दौरान रे मिस्टीरियो को सचमुच धोखा देते हैं या नहीं।

3- लोगन पॉल का होगा सैगमेंट

WWE Raw में इस हफ्ते लोगन पॉल का 'IMPAULSIVE TV' सैगमेंट देखने को मिलने वाला है। इस सैगमेंट के दौरान द मिज अपने साथी सिएम्पा के साथ दिखाई दे सकते हैं। द मिज और लोगन पॉल इस सैगमेंट के जरिए SummerSlam में होने जा रहे अपने मैच को हाइप करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

इसके अलावा इस सैगमेंट में ये दोनों सुपरस्टार्स एक-दूसरे पर तंज कसने की कोशिश कर सकते हैं। वहीं, द मिज अपने पार्टनर सिएम्पा के साथ मिलकर लोगन पॉल पर अटैक करने की कोशिश कर सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि द मिज को इस चीज़ में कामयाबी मिल पाती है या नहीं।

2- थ्योरी और डॉल्फ जिगलर की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलेगा?

WWE सुपरस्टार थ्योरी की इस वक्त यूएस चैंपियन बॉबी लैश्ले के साथ स्टोरीलाइन जारी है। हालांकि, पिछले कुछ हफ्तों में डॉल्फ जिगलर ने थ्योरी के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं और डॉल्फ पिछले दो हफ्तों से थ्योरी की हार की वजह बनते आए हैं। यही नहीं, डॉल्फ जिगलर इस दौरान थ्योरी पर कुछ मौकों पर हमला भी कर चुके हैं।

वहीं, थ्योरी को अभी तक डॉल्फ जिगलर से अपना बदला लेने का मौका नहीं मिल पाया है। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान डॉल्फ जिगलर और थ्योरी की दुश्मनी में आगे क्या देखने को मिलने वाला है। क्या इस बार भी डॉल्फ जिगलर शो में थ्योरी पर भारी पड़ने वाले हैं या फिर थ्योरी उनसे बदला लेने में कामयाब रहेंगे।

1- WWE Raw में रोमन रेंस & द उसोज vs रिडल & स्ट्रीट प्रॉफिट्स

WWE Raw में इस हफ्ते ना केवल रोमन रेंस की वापसी होने जा रही है बल्कि शो में उनका मैच भी देखने को मिलने वाला है। बता दें, रेड ब्रांड में रोमन रेंस अपने भाइयों द उसोज के साथ टीम बनाकर सिक्स-मैन टैग टीम मैच में रिडल & स्ट्रीट प्रॉफिट्स की टीम का सामना करते हुए दिखाई देंगे। इस बात में कोई शक नहीं है कि यह काफी शानदार मैच होने जा रहा है।

हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि इस मैच में इन दोनों में किस टीम की जीत होने वाली है। देखा जाए तो रोमन रेंस शायद ही अपनी टीम को यह मैच हारने देंगे और इस मैच के दौरान वो अपने प्रतिद्वंदियों का बुरा हाल करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now