WWE Raw प्रीव्यू: 25 जून 2018

Ankit

WWE का अगला पीपीवी एक्सट्रीम होने वाला है जिसके लिए तैयारियां शुरु हो गई है। पिछले हफ्ते रॉ में लैश्ले और रोमन रेंस की जुबानी जंग देखने को मिली थी। वहीं सैथ रॉलिंस को हार का सामना करना पड़ा था लेकिन इस सैथ रॉलिंस को उनका रीमैच मिल चुका है, जिसमें वो फिर से टाइटल को हासिल कर सकते हैं। वहीं विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस के लिए नाया जैक्स कुछ बड़ा प्लान कर सकती है। वहीं पिछले कुछ समय से बैरन कॉर्बिन को कॉन्स्टेबल के रूप में देखा जा रहा है। वहीं केविन ओवंस और कॉर्बिन की जोड़ी रेड ब्रांड में एक अच्छा मैच दे सकती है। कर्ट एंगल ने पिछले हफ्ते मल्टी मैन मैच का एलान किया था जो एक्सट्रीम रूल्स में होगा। उम्मीद है कि इस हफ्ते ब्रॉक के एडवोकेट पॉल हेमन रॉ में दस्तक दे सकते हैं।


केविन ओवंस और बैरन कॉर्बिन की जोड़ी कर सकती है चैलेंज

पिछले हफ्ते की रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर ने बैरन कॉर्बिन और ओवंस क चैलेंज किया था। हालांकि बैरन कॉर्बिन ने फिन बैलर पर जीत दर्ज की थी। इस मैच को फैंस द्वारा काफी पंसद किया गया था। ऐसे में इस हफ्ते भी ओवंस-कॉर्बिन का तालमेल स्ट्रोमैन-बैलर के खिलाफ देखने को मिल सकता है।

रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस का क्या होगा?

मनी इन द बैंक जीतने के बाद एलेक्सा ब्लिस ने रॉ की विमेंस चैंपियनशिप को जीता, लेकिन पिछले हफ्तो रोंडा राउजी का खतरनाक रुप देखने को मिला। पिछले हफ्ते नाया जैक्स रॉ में नहीं थी ऐसे में इस हफ्ते नाया जैक्स रीमैच की मांग कर सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच हो सकता है।

बेली और साशा बैंक्स की दुश्मनी

WWE में ये आम बात है कि दोस्तों के बीच जंग होती है । पिछले हफ्ते मैच से पहले ये लगा था कि बेली और बैंक्स का अनबन अब ठीक हो गई है लेकिन मैच के बाद दोनों की कहा सुनी हुई। इतना ही नहीं बैकस्टेज भी दोनों की हाथापाई हुई, अब इस हफ्ते दो पुराने दोस्तों के बीच बड़ा मैच देखने को मिल सकता है।

सैथ रॉलिंस को मिला इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए रीमैच

पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस को उनके ओपन चैलेंज में डॉल्फ जिगलर ने हराकर इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के खिताब पर कब्जा किया था। हार से रॉलिंस काफी मायूस थे लेकिन इस हफ्ते रॉलिंस के पास खिताब को हासिल करने का अच्छा मौका है। अब देखना होगा कि रॉलिंस फिर से चैंपियन बनते है या फिर कोई ट्विस्ट देखने को मिलता है।

रोमन रेंस और बॉबी लैश्ले में से किसको मिलेगा मौका?

पिछले हफ्ते से बॉबी लैश्ले और रोमन रेंस की दुश्मनी का बिगुल WWE ने बजा दिया है। दोनों ही लैसनर के खिलाफ मैच चाहते हैं जिसको देखते हुए कर्ट एंगल ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए मल्टी मैन मैच का एलान कर दिया है। ये मैच एक्सट्रीम रूल्स में होगा। हालांकि रोमन रेंस और बॉली बैश्ले ने टैग टीम बनकर मैच तो लड़ा लेकिन अब सिंगल मैच की बारी है। देखना होगा कि क्या इस बार लैश्ले का मैच रेंस के खिलाफ होता है या नहीं। उम्मीद है कि इस हफ्ते लैसनर के एडवोकेट पॉल हेमन रॉ में दस्तक दे सकते हैं।