Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 26 फरवरी 2018

Ankit

रॉ का एक्सक्लूसिव पीपीवी एलिमिनेशन चैंबर हो गया है जिसके बाद ये रॉ का पहला एपिसोड होगा। अब रॉ के हर एपिसोड में रैसलमेनिया के लिए बिल्ड अप होने वाला है। मैंस के चैंबर मैच में रोमन रेंस ने बाजी अपने नाम की जबकि विमेंस में एलेक्सा ब्लिस ने जीत हासिल की। इस हफ्ते रॉ में पीपीवी से जुड़े मुद्दें देखने को मिलेंगे। यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक लैसनर इस रॉ में दस्तक देने वाले हैं तो UFC की बड़ी सुपरस्टार रोंडा राउजी भी अपने कॉन्ट्रैक्ट को लेकर बड़ी घोषणा कर सकती हैं। जबकि चैंबर मैच में दोस्तों के बीच दुश्मनी देखने को मिली। तो सीना अब रेड ब्रांड साथ छोड़कर दूसरे ब्रांड में शामिल हो सकते हैं। चलिए नजर डालते है कि एलिमिनेशन चैंबर के बाद रॉ में क्या र्या हो सकता है।


क्या बेली और साशा बैंक्स की दोस्ती बरकरार रहेगी?

एलिमिनेशन चैंबर में वो देखने को मिला जिसकी उम्मीद नहीं थी। दरअसल, साशा बैंक्स और बेली की दोस्ती में दरार आ गई जिसका फायदा एलेक्सा ब्लिस ने उठाया। साशा बैंक्स ने बैकी को धोखा देते हुए चैंबर मैच में उनका हार का कारण बनीं। हालांकि बेली को एलेक्सा ब्लिस ने पिन किया था। अब देखना होगा कि रॉ के एपिसोड में साशा बैंक्स और बेली की दुश्मनी क्या नया रंग लाती है।

रैसलमेनिया के लिए जॉन सीना का क्या होगा?

जॉन सीना को उम्मीद थी कि वो चैंबर मैच को जीत कर रैसलमेनिया में ब्रॉक लैसनर के खिलाफ टाइटल मैच लड़ेंगे। चैंबर मैच में ब्रॉन स्ट्रोमैन ने पिन कर उनका सपना तोड़ दिया। इस एपिसोड में शायद सीना रॉ को छोड़ने की बात कर सकते हैं क्योंकि रेड ब्रांड में सीना के लिए कोई स्टोरीलाइन नहीं है। कयास लगाया जा रहा था कि अंडरटेकर दस्तक देंगे लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। फिलहाल, सीना स्मैकडाउन का हिस्सा बनकर रैसलमेनिया में जा सकते हैं क्योंकि WWE में सीना एक फ्री एजेंट है।

क्या रोंडा राउजी देंगी स्टेफनी को करारा जवाब?

रोंडा राउजी ने एलिमिनेशन चैंबर में अपना WWE का कॉन्ट्रैक्ट तो साइन कर लिया है साथ ही नई दुश्मनी का आगाज भी किया। कॉन्ट्रैक्ट साइन के दौरान स्टेफनी और ट्रिपल एच से उनका झगड़ा देखने को मिला। जहां ट्रिपल एच को रोंडा ने उठाकर टेबल पर पटक दिया तो स्टेफनी ने रोंडा को चांटा जड़ दिया। हालांकि रोंडा का साथ कर्ट एंगल दे रहे थे लेकिन ट्रिपल एच ने उन्हें बैकस्टेज भेज दिया। अब उम्मीद है कि इस रॉ में रोंडा राउजी अपने कॉन्ट्रैक्ट और दुश्मनी पर बोल सकती हैं। कयास लगाया जा रहा है कि कर्ट एंगल-रोंडा राउजी का मैच रैसलमेनिया में ट्रिपल एच और स्टेफनी के खिलाफ हो सकता है।

क्या असुका करेंगी एलेक्सा ब्लिस को चैलेंज?

एलिमिनेशन चैंबर पीपीवी में असुका ने नाया जैक्स को मात देकर रैसलमेनिया का रास्ता साफ कर लिया है। हालांकि असुका ने ये नहीं एलान किया है कि वो रैसलमेनिया में किसके खिलाफ लड़ना चाहेंगी। असुका के पास शार्लेट और एलेक्ला ब्लिस दोनों से लड़ने का मौका है, ऐसे में वो रॉ के एपिसोड में ब्लिस को रॉ की विमेंस चैंपियनशिप के लिए चैलेंज कर सकती है।

रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर का होगा फेस टू फेस

जो तीन साल पहले रोमन रेंस नहीं कर पाए थे वो इस बार रैसलमेनिया में कर सकते हैं। रेंस ने एलिमिनेशन चैंबर मैच को जीतकर खुद को लैसनर के खिलाफ यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए क्वालीफाइ कर लिया है। इस हफ्ते रेंस और लैसनर का आमना सामना होगा जो काफी दिलचस्प हो सकता है। देखना होगा कि जब ये दो दिग्गज सामने आते है तो क्या होता है। हालांकि अभी तक तय नहीं किया है कि किस सैगमेंट में ये दोनों होंगे लेकिन टक्कर होनी पक्की है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...