Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 26 मार्च 2018

मयंक मेहता

रैसलमेनिया में अब दो हफ्तों से भी कम का समय बाकी रह गया है और उससे पहले WWE ने साल के सबसे बड़े पीपीवी को बुक करने के लिए तमाम बडे फैसले लेने शुरू कर दिए हैं। हालांकि फैंस को इंतजार तो जॉन सीना और अंडरटेकर के बीच मैच के ऑफिशियल होने का है। इस हफ्ते जॉन सीना और केन के बीच मैच होना है, तो साथ ही में पिछले हफ्ते ब्रॉक लैसनर के हाथों बुरी तरह से मार खाने के बाद रोमन रेंस इस हफ्ते रॉ में वापसी कर सकते हैं। सबका ध्यान इस बात पर भी होगा कि क्या उनके ऊपर लगा सस्पेंशन हटेगा क्या? आइए नजर डालते हैं इस हफ्ते रॉ में क्या-क्या देखने को मिल सकता है:

# जॉन सीना vs केन

अंडरटेकर ने तो जॉन सीना के चैलेंज का जवाब नहीं दिया, लेकिन अपने केफैब भाई केन ने आकर जरूर सीना को जबरदस्त चोकस्लैम दिया था। इस हफ्ते अब जॉन सीना और केन के बीच वन ऑऩ वन मैच देखने कोे मिलने वाला है। केन और सीना के बीच होने वाले इस मैच का असर रैसलमेनिया में भी देखने को मिल सकता है। केन को हराकर क्या सीना एक बार फिर टेकर को मैच के लिए चैलेंज करेंगे ? हालांकि इस बात की भी उम्मीद की जा सकती है कि टेकर इस हफ्ते सीना की चुनौती को जवाब देदे।

# क्या रोंडा और एंगल के लिए तैयार हैं स्टेफनी और ट्रिपल एच?

पिछले हफ्ते रॉ में रोंडा राउजी ने एक शानदार प्रोमो दिया था और उसके बाद डैना ब्रुक को शानदार सुपलेक्स देते हुए रैसलमेनिया के लिए अपने इरादे साफ कर दिए थे। राउजी मिक्स्ड मैच के लिए खास ट्रेनिंग कर रही हैं, तो उनका पार्टनर कर्ट एंगल भी पीछे नहीं है। हालांकि सवाल यह उठता है कि क्या स्टेफनी मैकमैहन और ट्रिपल एच इस चुनौती के लिए तैयार हैं? इस हफ्ते रॉ में इस सवाल का जवाब मिल सकता है।

# ब्रॉन स्ट्रोमैन को रैसलमेनिया के लिए पार्टनर मिलेगा?

रॉ के जनरल मैनेजर कर्ट एंगल ने इस बात का एलान किया था कि ब्रॉन स्ट्रोमैन को अगर रैसलमेनिया में शेमस और सिजेरो को टैग टीम चैंपियनशिप के लिए चैलेंज करना है, तो उन्हें अपने लिए एक पार्टनर ढूढना होगा। मॉन्स्टर अमंग मैन को नहीं लगता कि उन्हें किसी पार्टनर की जरूरत है, लेकिन उन्हें अपने लिए अब एक साथी ढूढ़ना ही होगा। हालांकि देखना होगा कि इस हफ्ते वो किसको चुनते हैं?

# क्या रॉलिंस को मिलेगा उनका रीमैच?

पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस ने फिन बैलर को आईसी चैंपियन द मिज और मिजटूराज के अटैक से बचाया था। हालांकि इसके बाद रॉलिंस ने कहा था कि उन्हें बैलर के खिलाफ रीमैच चाहिए। 12 मार्च को हुए रॉ के एपिसोड में फिन बैलर ने सैथ रॉलिंस को हराया था। इस मैच में बैलर को जीत रोलअप के जरिए मिली था। इन तीनों सुपरस्टार्स के बीच रैसलमेनिया में आईसी चैंपियनशिप के लिए ट्रिपल थ्रेट मैच होना है। हालांकि हो सकता है कि इससे पहले रॉ में बैलर और रॉलिंस के बीच रीमैच देखने कोे मिला।

# रैसलमेनिया तक फिट हो पाएंगे रोमन रेंस?

रोमन रेंस के लिए रॉ का पिछला हफ्ता बेहद ही निराशाजनक रहा था। ब्रॉक लैसनर ने रेंस की बेबसी का फायदा उठाते हुए उन्हें बुरी तरह से मारा था। यूनिवर्सल चैंपियन ने रेंस को मारते हुए उन्हें हॉस्पिटल पहुंचाया था। हालांकि देखना होगा कि रेंस उस अटैक के बाद पूरी तरह से फिट हो पाएंगे या नहीं? इसके अलावा अगर रेंस वापस आते हैं तो यह भी देखना होगा कि वो किस तरह से पिछले हफ्ते हुई घटना पर रिएक्ट करते हैं? साथ ही में यह सवाल भी उठता है कि क्या उनके ऊपर से सस्पेंशन हटेगा या नहीं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...