Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: John Cena की होगी धमाकेदार वापसी, Veer Mahaan चुनेंगे अपना अगला शिकार? 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
reaction-emoji reaction-emoji
Subham Pal

WWE Raw का इस हफ्ते मनी इन द बैंक (Money in the Bank) इवेंट से पहले आखिरी एपिसोड देखने को मिलने वाला है। रॉ (Raw) के इस एपिसोड के जरिए जॉन सीना (John Cena) की बड़ी वापसी होने जा रही है। यह देखना रोचक होगा कि वो रेड ब्रांड में वापसी के बाद क्या करने वाले हैं। बता दें, इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए एक बड़े मैच का पहले ही ऐलान कर दिया गया है।

वहीं, यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में मेंस & विमेंस Money in the Bank लैडर के लिए बाकी सुपरस्टार्स के नाम सामने आते हैं या नहीं। इस बात पर भी निगाहें होंगी कि वीर महान इस हफ्ते Raw में क्या करने वाले हैं। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में केविन ओवेंस vs इजेक्यूल/इलायस/एलरॉड

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के लिए केविन ओवेंस का मैच बुक कर दिया गया है। बता दें, केविन ओवेंस का इलायस, इजेक्यूल या एलरॉड में से किसी एक के खिलाफ मैच देखने को मिल सकता है। एलरॉड को इलायस & इजेक्यूल के छोटे भाई के रूप में पेश किया जा रहा है।

हालांकि, अभी यह चीज़ साफ नहीं है कि इजेक्यूल ही एलरॉड की भूमिका निभाने वाले हैं या फिर WWE ने किसी दूसरे सुपरस्टार को एलरॉड का रोल निभाने के लिए चुना है। यह देखना रोचक होगा कि एलरॉड इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान पहली बार WWE टेलीविजन पर आकर केविन ओवेंस का सामना करने वाले हैं या फिर ओवेंस का इलायस या इजेक्यूल में से किसी एक के खिलाफ मैच होगा।

3- मेंस & विमेंस Money in the Bank लैडर मैच के लिए बाकी सुपरस्टार्स के नाम आएंगे सामने?

We are DAYS away from #MITB and there are still THREE spots left in the Men's Money In The Bank Ladder Match!Who do YOU want to see get their chance at the contract? 💰 https://t.co/HZD3rAeDJR

मेंस Money in the Bank लैडर मैच में अभी भी 3 सुपरस्टार्स जबकि विमेंस MITB लैडर मैच में एक सुपरस्टार को शामिल किया जाना बाकी है। देखा जाए तो इस साल Money in the Bank इवेंट के आयोजन में ज्यादा समय नहीं रह गया है इसलिए संभव है कि मेंस & विमेंस लैडर मैच के लिए बाकी सुपरस्टार्स के नाम इस हफ्ते सामने आ सकते हैं।

संभावना यह भी है कि WWE Raw में MITB लैडर मैचों के लिए कुछ ही सुपरस्टार्स के नामों का ऐलान कर सकती है और बाकी नामों का वो इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड के दौरान खुलासा करने का फैसला कर सकती है। यह देखना रोचक होगा कि मेंस & विमेंस MITB लैडर मैचों में बाकी स्पॉट्स पर किन-किन सुपरस्टार्स को शामिल किया जाने वाला है।

2- WWE Raw में वीर महान चुनेंगे अगला शिकार?

WWE Raw में पिछले हफ्ते वीर महान ने प्रोमो देते हुए पूरे रोस्टर को धमकी दी थी। इससे पहले वीर ने इस साल Raw में वापसी के बाद रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक को अपना शिकार बनाते हुए उनके साथ फिउड की शुरुआत की थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि वीर महान ने इन दोनों सुपरस्टार्स के साथ अपनी दुश्मनी समाप्त कर ली है।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि वीर महान पिछले हफ्ते पूरे रोस्टर को धमकी दिए जाने के बाद इस हफ्ते किसी सुपरस्टार को अपने अगले शिकार के रूप में चुनते हैं या नहीं। उम्मीद है कि वीर महान इस हफ्ते Raw में किसी तगड़े सुपरस्टार पर हमला करके अपने अगले बड़े फिउड की शुरुआत करेंगे।

1- WWE Raw में जॉन सीना की होगी धमाकेदार वापसी

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए जॉन सीना की काफी लंबे समय बाद धमाकेदार वापसी होने जा रही है। बता दें, WWE में जॉन सीना के 20 साल पूरे हो चुके हैं और कंपनी द्वारा जून के महीने को सीना मंथ घोषित कर दिया गया है। जॉन सीना भी वापसी के बाद WWE में 20 साल पूरे होने का जश्न मनाने वाले हैं।

हालांकि, ऐसा लग रहा है कि जॉन सीना का WWE में वापसी करने का मकसद केवल जश्न मनाना नहीं है बल्कि इस हफ्ते Raw में वो SummerSlam के लिए अपने अगले फिउड की शुरुआत कर सकते हैं। इस इवेंट में जॉन सीना का थ्योरी के खिलाफ मैच होने की अफवाह है और इस हफ्ते रेड ब्रांड में यह बात साफ हो सकती है कि SummerSlam में जॉन सीना vs थ्योरी का मैच होगा या नहीं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।


Edited by Subham Pal
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...