Create

Raw प्रीव्यू: WWE चैंपियनशिप के लिए होगा मैच, दिग्गज मचाएगा बवाल?

WWE Raw के अगले एपिसोड से अच्छे मैचों और सैगमेंट्स की काफी उम्मीदें हैं
WWE Raw के अगले एपिसोड से अच्छे मैचों और सैगमेंट्स की काफी ज्यादा उम्मीदें हैं

WWE रॉ (Raw) के अगले एपिसोड के लिए हर कोई उत्साहित नजर आ रहा है। WWE ने इस एपिसोड के लिए ज्यादा चीज़ों का ऐलान नहीं किया है। हालांकि, एक चैंपियनशिप मैच का आयोजन होने वाला है। Raw के अंतिम कुछ एपिसोड्स रोचक रहे हैं और इसी कारण WWE पर इस एपिसोड को भी अच्छा बनाने का भार होगा। एक्सट्रीम रूल्स (Extreme Rules) 2021 के समापन के बाद यह Raw का पहला एपिसोड रहेगा।

"I'm grateful for all of you below the heavens and one incredible friend above." 💜#WWEChampion @WWEBigE making us all 😭 on #WWERaw right now. https://t.co/iS2OtHc17G

कुछ स्टोरीलाइंस जारी रह सकती हैं वहीं कई सारे सुपरस्टार्स अपनी नई दुश्मनी शुरू कर सकते हैं। अब WWE अपने अगले पीपीवी Crown Jewel पर ध्यान देने की कोशिश करने वाला है। इसके लिए नई दुश्मनियां शुरू हो सकती हैं। Raw के एपिसोड को WWE अच्छे मैचों और सैगमेंट्स से यादगार बनाने की कोशिश करेगा। खैर, इस आर्टिकल में हम Raw के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- WWE Raw में रैंडी ऑर्टन और रिडल की नई स्टोरीलाइन शुरू हो

रैंडी ऑर्टन और रिडल की एजे स्टाइल्स और ओमोस के साथ स्टोरीलाइन पूरी तरह से खत्म हो गई है। उनकी बॉबी लैश्ले और MVP से दुश्मनी देखने को मिल रही थी। हालांकि, ऑर्टन की वजह से MVP चोटिल हो गए हैं और अब वो कुछ समय तक एक्शन से दूर रहेंगे। ऐसे में रैंडी ऑर्टन और रिडल को नए विरोधियों की जरूरत होगी। WWE के पास Raw में कई सारी टैग टीम जोड़ियां मौजूद हैं।

रैंडी ऑर्टन और रिडल का सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इस दौरान न्यू डे, वाइकिंग रेडर्स, एजे स्टाइल्स और ओमोस, मंसूर और अली समेत सभी टैग टीम जोड़ियां आ सकती हैं। इसके बाद वो सभी चैंपियनशिप मैच पाने का दावा कर सकते हैं। हालांकि, नंबर 1 कंटेंडर मैच बुक करके भी रैंडी ऑर्टन और रिडल को नए विरोधी मिल सकते हैं। इसी वजह से Raw में दोनों को देखना खास रहेगा और सभी की निगाहें उनके नए विरोधियों पर होने वाली हैं।

- डेमियन प्रीस्ट को नया चैलेंजर मिलेगा?

AND STILL. 🇺🇸Damian Priest stays United States champion#ExtremeRules https://t.co/GTdIyk12TL

डेमियन प्रीस्ट ने अपनी यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप को जैफ हार्डी और शेमस के खिलाफ सफलतापूर्वक रिटेन किया। दोनों ही सुपरस्टार्स ने जीत दर्ज करने की पूरी कोशिश की लेकिन अंत में प्रीस्ट चैंपियन बने रहे। अब उनकी शेमस और हार्डी के साथ दुश्मनी का सफलतापूर्वक अंत हो गया है।

इसी वजह से अब कोई नया सुपरस्टार उन्हें चैलेंज कर सकता है। WWE के पास उनके अगले विरोधियों के रूप में कैरियन क्रॉस, ड्रू मैकइंटायर, कीथ ली, रिकोशे, जॉन मॉरिसन समेत कई अच्छे विकल्प मौजूद हैं। कोई भी सुपरस्टार आकर उन्हें चैलेंज कर सकता है। इसी वजह से Raw का एपिसोड उनके लिए अहम रहेगा।

- शार्लेट फ्लेयर की जीत का सेलिब्रेशन?

QUEEN BEHAVIOR 👸Charlotte Flair shuts down Alexa Bliss to retain the Raw Women’s Championship#ExtremeRules https://t.co/glP9zja6Nk

शार्लेट फ्लेयर अपनी बड़ी जीत के बाद अब Raw में प्रोमो कट कर सकती हैं। वो इस दौरान Extreme Rules में एलेक्सा ब्लिस पर जीत दर्ज करने के बारे में बात कर सकती हैं। इस सैगमेंट में एलेक्सा ब्लिस भी नजर आ सकती हैं। शार्लेट फ्लेयर और एलेक्सा ब्लिस के बीच बहस देखने को मिल सकती है।

दोनों की स्टोरीलाइन का अब तक सही तरह से अंत नहीं हुआ है। Raw में दोनों अपने सैगमेंट द्वारा स्टोरीलाइन को जारी रख सकती हैं। ब्लिस का अगला कदम सही मायने में देखने लायक रहने वाला है क्योंकि वो अपने अंतिम मैच में डॉल टूटने की वजह से काफी ज्यादा गुस्से में दिखाई दे रही थीं।

- बिग ई vs बॉबी लैश्ले (WWE चैंपियनशिप मैच)

The All Mighty @fightbobby wants his #WWEChampionship Title back from @WWEBigE.The opening fight on TONIGHT's #WWERaw https://t.co/8exH3TsYbz

बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है। कुछ हफ्ते पहले बिग ई ने अपने Money in the Bank कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करते हुए WWE चैंपियनशिप जीती थी। हालांकि, लैश्ले को अब जाकर रीमैच मिलने वाला है और यह मैच सही मायने में देखने लायक रहेगा।

बिग ई और बॉबी लैश्ले के बीच WWE चैंपियनशिप मैच रेसलिंग के हिसाब से धमाकेदार साबित होगा। इस मैच में कुछ सुपरस्टार्स की इंटरफेरेंस भी हो सकती है। हालांकि, बिग ई चैंपियन बने रह सकते हैं क्योंकि उनसे इतनी जल्दी टाइटल लेना एक बेहतर विकल्प नहीं होगा।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment