Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: WrestleMania 38 के लिए बहुत बड़े मैच का होगा ऐलान, दिग्गज 31 महीनों बाद फिर बनेगा चैंपियन?

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है
WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी रोमांचक साबित हो सकता है
Subham Pal
visit

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। इस हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड के लिए पहले ही एक बड़े चैंपियनशिप मैच का ऐलान किया जा चुका है और इसके अलावा दिग्गज ऐज (Edge) रेड ब्रांड के शो में अपने WrestleMania फ्यूचर के बारे में बात करने वाले हैं। यही कारण है कि इस हफ्ते Raw के एपिसोड को लेकर रोमांच काफी ज्यादा बढ़ चुका है।

इसके अलावा इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान WrestleMania में बुक किये जा चुके मैचों का बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। साथ ही, शोज ऑफ शोज के लिए कुछ नए फिउड्स की शुरुआत होते हुए देखने को मिल सकती है। इन सब चीज़ों के अलावा भी इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान काफी कुछ देखने को मिल सकता है। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

4- WWE Raw में डेमियन प्रीस्ट vs फिन बैलर (यूएस चैंपियनशिप मैच)

WWE Raw में इस हफ्ते डेमियन प्रीस्ट, फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपनी यूएस चैंपियनशिप डिफेंड करने वाले हैं। बता दें, पिछले हफ्ते फिन बैलर की वापसी देखने को मिली थी और डेमियन प्रीस्ट के शैल्टन बेंजामिन के खिलाफ मैच के बाद बैलर ने एरीना में आकर प्रीस्ट का चैलेंज स्वीकार किया था। देखा जाए तो डेमियन प्रीस्ट के लिए फिन बैलर के खिलाफ मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना आसान नहीं होगा और इस मैच में प्रीस्ट को बैलर से कड़ी टक्कर मिल सकती है।

Demon or Prince? Either way there's no stopping @finnbalor. Get his latest t-shirt now at #WWEShop! #WWE #FinnBalorms.spr.ly/6015wuLWh https://t.co/pOXuTb09sC

संभावना यह भी है कि फिन बैलर इस मैच में डेमियन प्रीस्ट को हराकर अपने करियर में पहली बार यूएस चैंपियन बनते हुए दिखाई दे सकते हैं। अगर फिन बैलर इस मैच को जीतकर नए यूएस चैंपियन बनते हैं तो 31 महीनों में यह पहला मौका होगा जब वो मेन रोस्टर में कोई टाइटल जीतेंगे। इससे पहले फिन बैलर मेन रोस्टर में आखिरी बार चैंपियन अप्रैल 2019 में बने थे जब उन्होंने WrestleMania 35 में बॉबी लैश्ले को हराकर आईसी टाइटल पर कब्जा किया था।

3- WWE Raw में द मिस्टीरियोज और द मिज & लोगन पॉल की दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है

WWE Raw में पिछले हफ्ते रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक के खिलाफ फिउड करने के लिए द मिज, लोगन पॉल को अपने टैग टीम पार्टनर के रूप में सामने लेकर आए थे। यही नहीं, द मिज ने लोगन पॉल के साथ मिलकर रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक मिस्टीरियो पर जबरदस्त हमला कर दिया था।

अब इस हफ्ते Raw में इन दोनों टीम्स के बीच दुश्मनी आगे बढ़ती हुई देखने को मिल सकती है। संभव है कि रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक पिछले हफ्ते उनपर हमला करने के लिए इस हफ्ते Raw में द मिज & लोगन पॉल पर तंज कस सकते हैं। यही नहीं, रे मिस्टीरियो & डॉमिनिक शो में द मिज और लोगन पॉल पर हमला करते हुए भी दिखाई दे सकते हैं।

2- WWE Raw में अल्फा अकादमी, Rk-Bro और सैथ रॉलिंस & डॉमिनिक का सैगमेंट देखने को मिल सकता है

WWE Raw में पिछले हफ्ते सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस टैग टीम मैच में RK-Bro को हराकर 7 मार्च को होने जा रहे Raw टैग टीम चैंपियनशिप मैच में जगह बनाने में कामयाब रहे थे। इस मैच में वर्तमान चैंपियंस अल्फा अकादमी को Rk-Bro और सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपना टाइटल डिफेंड करना है।

इस बड़े चैंपियनशिप मैच से पहले इस हफ्ते Raw में RK-Bro, अल्फा अकादमी और सैथ रॉलिंस & केविन ओवेंस के बीच सैगमेंट देखने को मिल सकता है। इस सैगमेंट के दौरान ये तीनों ही टीम्स अपनी जीत का दावा कर सकती है और सैगमेंट के अंत में इन तीनों टीम्स के बीच ब्रॉल देखने को मिल सकता है।

1- WWE Raw में ऐज अपने WrestleMania फ्यूचर के बारे में करेंगे बात

WWE Raw में पिछले हफ्ते ऐज ने वापसी के बाद WrestleMania 38 के लिए ओपन चैलेंज दिया था। अब इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान एक बार फिर ऐज का सैगमेंट देखने को मिलने वाला है और इस सैगमेंट के दौरान ऐज अपने WrestleMania फ्यूचर को लेकर बात करने वाले हैं।

इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि जब इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान ऐज प्रोमो दे रहे होंगे तो कोई सुपरस्टार उनके प्रोमो में दखल देकर उनके WrestleMania चैलेंज को स्वीकार कर सकता है। अफवाहों की माने तो एजे स्टाइल्स, ऐज का WrestleMania चैलेंज स्वीकार कर सकते हैं।

Edited by Subham Pal
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now