Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 28 मई 2018

Ankit

मनी इन द बैंक जैसे जैसे करीब आ रहा है रॉ की स्टोरीलाइन भी बदल रही है। इस हफ्ते की रॉ में सैथ रॉलिंस और जिंदर महल का मैच होने वाला है। हालांकि इस मुकाबले को लेकर रोमन रेंस ज्यादा जोश में होंगे। इसके अलावा विमेंस के मनी इन द बैंक के लिए रॉ में विमेंस का क्वालीफाई मैच होने वाला है। वहीं बॉबी लैश्ले और सैमी जेन की स्टोरीलाइन को अगले हफ्ते दिखाया गया था जबकि इस हफ्ते इनका मैच हो सकता है। वहीं नाया जैक्स और रोंडा का कॉन्ट्रैक्ट साइन हो गया है लेकिन दोनों की कहानी को आगे बढ़ाया जा सकता है। पिछले हफ्ते ब्रॉन स्ट्रोमैन और फिन बैलर का मैच देखने को मिला था लेकिन मैच के बाद स्ट्रोमैन ने फिन बैलर को इज्जत दी थी। इस हफ्ते मनी इन द बैंक के लिए स्ट्रोमैन कुछ तहलका मचा सकते हैं।


रोंडा राउजी की धमकी का कैसे देंगी नाया जैक्स जवाब?

रोंडा राउजी और नाया जैक्स के बीच मनी इन द बैंक में रॉ विमेंस चैंपियनशिप के लिए मैच होने वाला है। इस मुकाबले के लिए दोनों सुपरस्टार्स के बीच पिछले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइन हुआ, जिसके बाद रोंडा राउजी ने नाया जैक्स को धमकी दी। रोंडा राउजी दावा कर चुकी है कि वो इस खिताब को जीतने वाली हैं। इस हफ्ते रोंडा राउजी पर नाया जैक्स खतरनाक अटैक करके बदला ले सकती हैं।

सात सुपरस्टार्स के पास MITB के लिए आखिरी मौका

विमेंस के मनी इन द बैंक मैच के लिए सिर्फ एक जगह खाली है। इस खाली जगह को भरने के लिए डैना ब्रूक, मिकी जेम्स , सोन्या डेविल, रुबी रायट, लिव मॉर्गन, साशा बैंक्स और बेली का मैच होने वाला है।हालांकि रुबी रायट को जीत का प्रबल दावेदार माना जा रहा है। देखना होगा कि इस मैच को जीतकर कौन अपनी जगह MITB के लिए पक्की करता है।

बॉबी लैश्ले देंगे सैमी जेन को जवाब?

पिछले हफ्ते सैनी जेन ने बॉबी लैश्ले की बहनों को लेकर मजाक बनाया था लेकिन लैश्ले ने आकर सभी को रिंग में पिटा, हालांकि सैमी जेन वहां से बचकर निकलने में कामयाब रहे । इस हफ्ते फैंस को इन दोनों की टक्कर देखने को मिल सकती है, और शायद मनी इन द बैंक में एक मैच तय किया जा सकता है

ब्रॉन स्ट्रोमैन कर सकते हैं जीत का दावा?

पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन के फिन बैलर को हराया था लेकिन उसके बाद बैलर को इज्जत भी दी। स्ट्रोमैन MITB में शामिल है और उन्हें ही जीत का दावेदार माना जा रहा है। इस हफ्ते स्ट्रोमैन रिंग के बीच में बड़ा ऐलान और अपनी जीत का दावा कर सकते हैं।

जिंदर के खिलाफ इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डिफेंड करेंगे सैथ रॉलिंस

पिछले हफ्ते रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस ने मिलकर जिंदर महल और केविन ओवंस को मात दी थी। जिसके बाद एलान हुआ था कि सैथ रॉलिंस अपने टाइटल को जिंदर के खिलाफ डिफेंडर करेंगे। जिंदर महल के लिए ये मैच काफी जबरदस्त होगा, लेकिन इस मैच में रोमन रेंस दखल जरुर देंगे। अनुमान लगाया जा रहा है कि सैथ रॉलिंस और रोमन रेंस मिलकर जिंदर की पिटाई करने वाले हैं, क्योंकि पिछले हफ्ते जिंदर ने सैथ रॉलिंस और रेंस पर चेयर से अटैक किया था।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...