WWE Raw प्रीव्यू: 30 जुलाई 2018

Ankit

रॉ ने समरस्लैम के लिए अपना प्लान लगभग तैयार कर लिया है। इस हफ्ते की रॉ में बिल्ड अप के अलावा हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलेगा। रोमन रेंस अब ब्रॉक लैसनर के खिलाफ समरस्लैम में लड़ने वाले हैं । उससे पहले लैसनर रेड ब्रांड में दस्तक देंगे। वहीं रोंडा राउजी की सस्पेंशन के बाद वापसी होगी जबकि पिछले हफ्ते कुछ सैगमेंट्स का एलान कर दिया गया था। बॉबी लैश्ले और इलायस के बीच कुछ स्टोरीलाउन देखने को मिल सकती है, दूसरी ओर ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने चैलैंजर केविन ओवंस के लिए कुछ धमाका कर सकते हैं। वहीं पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैथ रॉलिंस का मैच होने वाला है। वहीं स्टेफनी मैकमैहन के कॉन्स्टेबल बैरन कॉर्बिन का बिल्ड अप देखा जाएगा।


रोंडा राउजी की होगी वापसी

पहले 30 दिनों का सस्पेंशन उसके बाद मैच मिला लेकिन साथ ही कुछ दिनों का और सस्पेंशन। रोंडा राउजी ने अब अपना पूरा सस्पेंशन काट लिया है। इस हफ्ते की रॉ में रोंडा राउजी आने वाली हैं। जिसके बाद वो एलेक्सा ब्लिस पर जरुर अटैक करेंगीं। समरस्लैम में रोंडा राउजी को मैच मिल चुका है लेकिन रेड ब्रांड में वो अपना हिसाब बराबर करने के मुड़ से आएंगीं।

फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन का बिल्ड अप

फिन बैलर और बैरन कॉर्बिन की दुश्मनी रॉ में देखी जा रही है, एक्सट्रीम रूल्स में मैच के बाद इब इन दोनों का रीमैच होने वाला हैं। जिसके लिए रेड ब्रांड में एक बार फिर से दोनों के बीच अनबन देखने को मिल जाएगी। इस हफ्ते ऐलान हो सकता है कि बैरन कॉर्बिन और फिन बैलर का मैच समरस्मैल में हो सकता है।

सैथ रॉलिंस का होगा ड्रू मैकइंटायर के खिलाफ मैच

पिछले हफ्ते की रॉ में फिन बैलर और सैथ रॉलिंस की जोड़ी ने ड्रू और डॉल्फ जिगलर को मात दी थी। जिसके बाद सैथ रॉलिंस ने अपने इरादें सभी को साफ कर दिए थे। इस हफ्ते ड्रू और सैथ की भिड़ंत होने वाली है क्योंकि रॉलिंस को ड्रू पर डॉल्फ से ज्यादा गुस्सा है क्योंकि जिगलर की जीत और रॉलिंस की हार में ड्रू अहम रोल निभाते हैं। देखना होगा कि इस हफ्ते इस मुकाबले में किसकी जीत होती है।

ब्रॉक लैसनर की होगी वापसी

आखिरकार जिस पल का इंतजार फैंस लंबे वक्त से कर रहे थे वो पल इस कुछ घंटों बाद रॉ में आ जाएगा। समरस्लैम से पहले लैसनर आएंगे और रेंस के खिलाफ फेस ऑफ कर सकते हैं। कयास लगाया जा रहा है कि एक बार फिर से दोनों के बीच हाथा-पाई होगी और पूरा लॉकर रुप दोनों को अलग करेगा। देखना होगा कि जब लैसनर रेड ब्रांड में कदम रखते हैं तो कैसे रेंस उनका जवाब देते हैं। रॉ की लाइव कमेंट्री के लिए आप स्पोर्ट्सकीड़ा के साथ जुड़े रहे।

App download animated image Get the free App now