Create

WWE Raw प्रीव्यू: भारतीय Superstar Veer Mahaan की होगी वापसी, Roman Reigns को मिलेगा नया चैलेंजर? 

WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड होने की उम्मीद है
WWE Raw का इस हफ्ते शानदार एपिसोड होने की उम्मीद है

WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड शुरू होने में कुछ ही घंटे रह गए हैं। चूंकि, रॉ (Raw) का इस हफ्ते का एपिसोड WWE WrestleMania 38 के बाद होने जा रहा रेड ब्रांड का पहला शो है, यही कारण है कि Raw के इस एपिसोड के लिए कंपनी ने जरूर ही कुछ सरप्राइज प्लान कर रखा होगा। बता दें, WWE ने पहले ही इस हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए वीर महान (Veer Mahaan) की वापसी का ऐलान कर दिया है।

वीर महान के अलावा भी इस हफ्ते Raw में कई दूसरे सुपरस्टार्स की वापसी देखने को मिल सकती है। इसके अलावा अनडिस्प्यूटेड WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस (Roman Reigns) भी इस शो के दौरान नजर आ सकते हैं। इन सब चीज़ों के अलावा भी रेड ब्रांड में काफी कुछ देखने को मिलने वाला है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में वीर महान की होगी वापसी

WWE Raw में वीर महान की वापसी का इंतजार अब खत्म होने वाला है और इस हफ्ते Raw के एपिसोड के जरिए वीर महान नए कैरेक्टर में डेब्यू करते हुए दिखाई देंगे। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते रेड ब्रांड में वीर महान की किस तरह वापसी कराई जाने वाली है।

यह बात भी गौर करने लायक होगी कि वीर महान WWE में वापसी के बाद फैंस को अपने परफॉर्मेंस से कितना प्रभावित कर पाते हैं। साथ ही, इस बात पर निगाहें होंगी कि वीर महान का नए कैरेक्टर में डेब्यू के बाद पहला प्रतिद्वंदी कौन होने वाला है और वीर की हील या बेबीफेस में से किस कैरेक्टर में वापसी होने वाली है।

3- WWE Raw में कोडी रोड्स का वापसी के बाद क्या होगा अगला कदम?

WrestleMania 38 के जरिए कोडी रोड्स की WWE में 6 सालों बाद वापसी हो चुकी है। यही कारण है कि कोडी रोड्स इस हफ्ते Raw के एपिसोड के दौरान वापसी करते हुए दिखाई दे सकते हैं। हालांकि, यह देखना रोचक होगा कि Raw में वापसी के बाद कोडी रोड्स का अगला कदम क्या होने वाला है।

बता दें, कोडी रोड्स ने हाल ही में संपन्न हुए WrestleMania में सैथ रॉलिंस को सिंगल्स मैच में हराया था। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में कोडी रोड्स, सैथ रॉलिंस के साथ अपना फिउड जारी रखेंगे या फिर वो किसी दूसरे सुपरस्टार के साथ दुश्मनी की शुरुआत करेंगे।

2- WWE Raw में ऐज और डेमियन प्रीस्ट की स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलेगा?

WWE WrestleMania 38 में डेमियन प्रीस्ट ने ऐज को एजे स्टाइल्स के खिलाफ मैच जीतने में मदद की थी और अब प्रीस्ट, ऐज की टीम का हिस्सा बन चुके हैं। देखा जाए तो ऐज और डेमियन प्रीस्ट को टीम बनाते हुए देखना काफी चौंकाने वाला पल था और इस बात को लेकर उत्साह काफी बढ़ चुका है कि ये दोनों सुपरस्टार्स टीम के रूप में क्या करने वाले हैं।

यह कहना गलत नहीं होगा कि डेमियन प्रीस्ट को ऐज जैसे दिग्गज सुपरस्टार के साथ काम करके काफी कुछ सीखने को मिलेगा। चूंकि, ऐज और डेमियन प्रीस्ट टीम बना चुके हैं, यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में इस स्टोरीलाइन में आगे क्या देखने को मिलने वाला है।

1- WWE Raw में रोमन रेंस को मिलेगा अगला चैलेंजर ?

रोमन रेंस ने WrestleMania 38 में ब्रॉक लैसनर को हराने के साथ ही शायद उनके साथ अपना फिउड समाप्त कर लिया है और अब रोमन यूनिवर्सल & WWE चैंपियनशिप हासिल कर चुके हैं। चूंकि, दोनों वर्ल्ड चैंपियनशिप रोमन रेंस के पास है इसलिए वो इस हफ्ते Raw में नजर आ सकते हैं।

अगर रोमन रेंस Raw में नजर आते हैं तो यह देखना रोचक होगा कि उन्हें उनका अगला चैलेंजर मिलता है या नहीं। साथ ही, इस बात पर भी निगाहें होंगी कि कौन सा सुपरस्टार रोमन रेंस के प्रतिद्वंदी के रूप में सामने आता है।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment