Create

WWE Raw प्रीव्यू: गोल्डबर्ग की होगी धमाकेदार वापसी, ड्राफ्ट 2021 के अंतिम दिन मचेगा बवाल?

WWE Raw का अगला एपिसोड शानदार रह सकता है
WWE Raw का अगला एपिसोड शानदार रह सकता है

WWE रॉ (Raw) का अगला एपिसोड खास रहने वाला है। इस एपिसोड में ड्राफ्ट का आयोजन किया जाएगा और इसी वजह से सभी का ध्यान Raw पर रहने वाला है। स्मैकडाउन (SmackDown) के एपिसोड में ड्राफ्ट देखने को मिला था और कई WWE सुपरस्टार्स को नया ब्रांड मिल गया था। इसी वजह से उम्मीद है कि Raw के एपिसोड में भी कुछ सरप्राइज और शॉक्स देखने को मिलेंगे।

Raw के इस एपिसोड में WWE कुछ शानदार सैगमेंट्स और मैचों का आयोजन कर सकता है। ड्राफ्ट के साथ ही WWE अपने अगले पीपीवी के लिए भी स्टोरीलाइंस आगे बढ़ाएगा। इसी वजह से Raw का एपिसोड देखने लायक रह सकता है। इसलिए इस आर्टिकल में हम Raw के अगले एपिसोड के प्रीव्यू पर एक नजर डालने वाले हैं।

- Raw में ड्राफ्ट 2021 का आयोजन होगा

Raw के एपिसोड में ड्राफ्ट होने वाला है। SmackDown के एपिसोड से ड्राफ्ट की शुरुआत हुई थी और Raw में इसका अंत हो जाएगा। SmackDown के एपिसोड में ड्राफ्ट के दौरान कई सुपरस्टार्स को नया ब्रांड मिला जबकि कुछ रेसलर्स अपने पुराने शो में बने रहे। अभी भी आधे रोस्टर को ड्राफ्ट नहीं किया गया है और Raw के एपिसोड में उन सुपरस्टार्स को नया ब्रांड मिलने वाला है।

WWE ने अब तक कई बड़े सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट नहीं किया है और उनपर मुख्य रूप से सभी की निगाहें रहने वाली हैं। SmackDown की तरह ही Raw में कुछ सैगमेंट्स और मैचों के बाद 4-4 सुपरस्टार्स को चुना जा सकता है। Raw तीन घंटे का शो है और WWE के पास ज्यादा से ज्यादा सुपरस्टार्स को ड्राफ्ट करने का मौका होगा।

Whether it be RAW, Smackdown or NXT, LA Knight is championship material and all the tools to be a mega star 🤩 https://t.co/IYDHrwXdfL

Raw और SmackDown का नया रोस्टर तैयार हो जाएगा और कुछ NXT सुपरस्टार्स की भी मेन रोस्टर पर एंट्री हो सकती है। SmackDown के एपिसोड में हिट रौ और ऑस्टिन थ्योरी ड्राफ्ट होते हुए दिखाई दिए थे और अब उसी तरह अन्य NXT सुपरस्टार्स को भी बड़ा मौका दिया जा सकता है।

- शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर vs कोफी किंग्सटन और जेवियर वुड्स?

#WWERaw BIG E, Takes Knee to Shelton Benjamin https://t.co/bkTIm555D6

पिछले हफ्ते हर्ट बिजनेस का रीयूनियन देखने को मिल गया था। उन्होंने बॉबी लैश्ले और बिग ई के दोनों मैचों में इंटरफेयर किया था। इस दौरान बिग ई की मदद करने के लिए न्यू डे ने एंट्री की थी। दोनों ही टीमों के मैच टीज़ हो गया है। Raw के एपिसोड में न्यू डे का सामना हर्ट बिजनेस से हो सकता है।

शेल्टन बेंजामिन और सेड्रिक एलेक्जेंडर लंबे समय बाद एक साथ रिंग में नजर आ सकते हैं। दूसरी ओर किंग्सटन और वुड्स काफी समय से साथ लड़ रहे हैं और उनके पास ज्यादा अनुभव है। हालांकि, हर्ट बिजनेस के सदस्यों द्वारा दोनों को कड़ी टक्कर मिल सकती है और यह मैच जरूर बढ़िया रह सकता है।

- बिग ई और ड्रू मैकइंटायर का सैगमेंट?

Drew McIntyre putting over Big E before heading to Smackdown is the perfect way to pass the torch to Big E as the top babyface on Raw#WWERaw https://t.co/TJb23OA1O2

Raw के अंतिम एपिसोड में स्टील केज मैच के बाद बिग ई ने जीत का जश्न मनाया था। इसके बाद ड्रू मैकइंटायर ने स्टेज एरिया पर आकर बिग ई के खिलाफ भविष्य में मैच टीज़ किया था। बिग ई अब Raw के एपिसोड में स्कॉटिश सुपरस्टार द्वारा मिले चैलेंज को लेकर बात कर सकते हैं।

इस दौरान वो ड्रू मैकइंटायर की चुनौती को स्वीकार कर सकते हैं और Crown Jewel के लिए बड़े मैच को बुक किया जा सकता है। इस सैगमेंट में ड्रू मैकइंटायर नजर आ सकते हैं और दोनों के बीच माइक पर लड़ाई देखने लायक रहेगी। वो मिलकर अपनी स्टोरीलाइन से काफी प्रभावित कर सकते हैं।

- Raw में गोल्डबर्ग की वापसी

Raw के एपिसोड में गोल्डबर्ग वापसी करने वाले हैं। पिछले हफ्ते उन्होंने एक वीडियो पैकेज में बॉबी लैश्ले के बारे में बात की थी। अब Raw के एपिसोड में वो वापसी करेंगे और यहां वो बॉबी लैश्ले को एक सिंगल्स मैच के लिए चैलेंज कर सकते हैं। Raw में गोल्डबर्ग एक प्रोमो कट कर सकते हैं।

इस दौरान वो बॉबी लैश्ले को चेतावनी देते हुए Crown Jewel में एक मैच लड़ने के लिए कह सकते हैं। इस सैगमेंट में बॉबी लैश्ले नजर आ सकते हैं और दोनों के बीच बहस होने के बाद मैच तय हो सकता है। इस दौरान गोल्डबर्ग अपना बदला लेने के लिए लैश्ले पर हमला भी कर सकते हैं।

Quick Links

Edited by Ujjaval Palanpure
Be the first one to comment