Create
Notifications

WWE Raw प्रीव्यू: 7 मई 2018

Ankit

बैकलैश पीपीवी खत्म हो चुका है और अब रेड ब्रांड की निगाहें मनी इन द बैंक पर होंगी। पीपीवी के बाद रॉ काफी शानदार होने वाली है क्योंकि इसमें रोमन रेंस कुछ बड़ा ऐलान कर सकते हैं। इसके अलावा मनी इन द बैंक के लिए कुछ प्लान सामने आ सकते हैं। विमेंस डिवीजन में बेली और साशा बैंक्स रुबी रायट के खिलाफ मोर्चा निकाल सकतीं है। बैकलैश में देखा गया था कि बॉबी लैश्ले और ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस और सैमी जेन को मात दी थी। हालांकि इस मैच में केविन ओवंस को अकेला छोड़कर सैमी जेन चले गए थे। इस हफ्ते दोनों की दुश्मनी का आगाज हो सकती है। हालांकि सबसे ज्यादा निगाहें रोमन रेंस पर होंगी क्योंकि बैकलैश में हुई जंग को उन्होंने जीत लिया है।


क्या एक साथ होंगी साशा बैंक्स और बेली?

साशा बैंक्स और बेली के बीच अनबन देखने को मिल रही है। पहले रॉ और अब बैकलैश में भी यहीं हाल देखने को मिला। रुबी रायट के खिलाफ बैकलैश में बेली की मैच था जिसमें बेली ने बैंक्स से मदद की गुहार लगाई थी जिसको बैंक्स ने नजरअंदाज कर दिया। इस मैच में बेली को हार का सामना करना पड़ा, वहीं अब इस हफ्ते रॉ में बैंक्स और बेली की टीम बन सकती हैं।

केविन ओवंस और सैमी जेन की दुश्मनी होगी शुरु?

इस हफ्ते रॉ में दो दोस्तों की दुश्मनी हो सकती है। बैकलैश में जेन-ओवंस का मैच लैश्ले और स्ट्रोमैन के खिलाफ हुआ जिसमें जेन ने अपने दोस्त ओवंस को अकेला छोड़ दिया था। अब रॉ में इनकी लड़ाई देखने को मिल सकती है या फिर लैश्ले और स्ट्रोमैन को ये चैलेंज कर सकते हैं। देखना होगा कि केविन ओवंस और सैमी जेन रेड ब्रांड में क्या करते हैं।

मनी इन द बैंक पीपीवी के लिए होंगे क्वालीफाइंग मैच

बैकलैश पीपीवी के बाद WWE का मनी इंन बैंक पीपीवी होने वाला है जिसके लिए अब दोनों ब्रांड खास ध्यान रखने वाले हैं। 17 जून को होने वाले इस पीपीवी में ज्यादा MITB मैच देखने को मिल सकता है। द मिज पहले ही साफ कर चुके हैं कि अब रॉ और स्मैकडाउन दोनों में क्वालीफाइंग मैच होंगे। देखना होगा कि किन किन सुपरस्टार्स के बीच ये मैच होते हैं।

एक बार फिर से फिन बैलर कर सकते हैं सैथ रॉलिंस को चैलेंज

सैथ रॉलिंस ने अपने खिताब को द मिज के खिलाफ डिफेंड कर लिया है। अब सैथ रॉलिंस के लिए नया विरोधी तलाशा जाएगा। कयास लगाया जा रहा है कि सैथ रॉलिंस को फिर से इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए फिन बैलर चैलेंज कर सकते हैं। देखना होगा कि सैथ और फिन की दुश्मनी फिर दिखती है या कोई नया सुपरस्टार सैथ को चुनौती देता है।

क्या फिर से रोमन रेंस यूनिवर्सल चैंपियन ब्रॉक को चैलेंज करेंगे?

ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल में रोमन रेंस और लैसनर का स्टील केज मैच हुआ था लेकिन अंत काफी नाटकीय रूप से सामने आया। अब बैकलैश में रोमन रेंस ने समोआ जो को हरा कर फिर से खुद को साबित किया। कयास लगाया जा रहा है कि रेंस एक बार फिर लैसनर को यूनिवर्सल चैंपियन के लिए चुनौती दे सकते हैं। माना ऐसा भी जा रहा है कि रेंस की जगह दूसरे सुपरस्टार्स को भी लैसनर खिलाफ मैच दिया जा सकता है। खैर, अब देखना होगा कि बैकलैश के बाद रॉ में रेंस के लिए क्या प्लान तैयार किया जा सकता है।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...