Create

WWE Raw प्रीव्यू: टाइटल मैच में मचेगा बवाल, Veer Mahaan की बदलेगी किस्मत? 

WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं
WWE Raw में इस हफ्ते कुछ रोचक चीज़ें देखने को मिल सकती हैं

Raw: WWE Raw का इस हफ्ते का एपिसोड काफी शानदार होने की उम्मीद है। बता दें, पिछले हफ्ते रॉ (Raw) के एपिसोड को दो सालों में सबसे ज्यादा व्यूअरशिप मिली थी। यह देखना रोचक होगा कि WWE यह व्यूअरशिप इस हफ्ते रेड ब्रांड के एपिसोड के दौरान भी बरकरार रख पाती है या नहीं। बता दें, Raw के इस एपिसोड के लिए पहले ही एक बड़े टाइटल मैच का ऐलान कर दिया गया है।

इसके अलावा शो में एक बड़ा रीमैच भी देखने को मिलने वाला है। साथ ही, इसी शो के जरिए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत की जाएगी। वहीं, Clash at the Castle को लेकर भी शो में काफी बिल्ड-अप देखने को मिल सकता है। आइए ज्यादा देर ना करते हुए इस हफ्ते WWE Raw के प्रीव्यू पर एक नजर डालते हैं।

4- WWE Raw में फिन बैलर vs रे मिस्टीरियो

Rey Mysterio Vs Finn Balor Match Confirmed For This #WWERaw @reymysterio @FinnBalor@DomMysterio35 https://t.co/KvMbupNUeu

WWE Raw में इस हफ्ते सिंगल्स मैच में फिन बैलर का रे मिस्टीरियो से सामना होना है। देखा जाए तो इस मैच के दौरान फिन बैलर के पास डेमियन प्रीस्ट & रिया रिप्ली का सपोर्ट मौजूद होगा। वहीं, रे मिस्टीरियो के कॉर्नर में डॉमिनिक मौजूद होंगे और ऐज भी इस मैच के दौरान रे मिस्टीरियो की मदद करते हुए दिखाई दे सकते हैं।

यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा फिन बैलर vs रे मिस्टीरियो मैच में कौन सा सुपरस्टार विजेता बनने वाला है। बता दें, पिछले हफ्ते ऐज ने डॉमिनिक को गलती से स्पीयर दे दिया था। इस बात पर निगाहें होंगी कि इस हफ्ते Raw में इस चीज़ की वजह से द मिस्टीरियोज और ऐज के बीच रिश्ते पर असर पड़ता है या नहीं।

3- WWE Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत

BREAKING NEWS: A tournament to crown new WWE Women's Tag Team Champions will begin Monday on #WWERaw!Who would you like to see enter the tournament? #SmackDown https://t.co/pH6kKH7Bun

WWE Raw के इस हफ्ते के एपिसोड के जरिए विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत होने जा रही है और इस टूर्नामेंट के जरिए WWE को अगले विमेंस टैग टीम चैंपियंस मिलेंगे। संभव है कि इस हफ्ते Raw में टूर्नामेंट में हिस्सा लेने जा रहे सभी टीम्स के नाम सामने आ सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि WWE का इस टूर्नामेंट में कितनी टीमों को शामिल करने का प्लान है।

ऐसा लग रहा है कि निकी A.S.H & डूड्रॉप, डकोटा काई & ईयो स्काई, असुका & एलेक्सा ब्लिस जैसी टीम्स इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले सकती है। यह देखना रोचक होगा कि इस हफ्ते Raw में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप टूर्नामेंट की शुरूआत करते हुए कौन-कौन सी टीमों के बीच मैच कराया जाता है और कौन सी टीम्स अपने मैच जीतकर इस टूर्नामेंट में आगे बढ़ने वाली हैं।

2- WWE Raw में बॉबी लैश्ले vs चैम्पा (यूएस चैंपियनशिप मैच)

WWE Raw में इस हफ्ते बॉबी लैश्ले को चैम्पा के खिलाफ मैच में अपना यूएस टाइटल डिफेंड करना है। देखा जाए तो बॉबी लैश्ले ने यूएस चैंपियन के रूप में रेड ब्रांड में अपना दबदबा स्थापित किया है। वहीं, चैम्पा इस मैच में अपनी जीत का दावा कर चुके हैं और चैम्पा की मदद के लिए रिंगसाइड पर द मिज भी मौजूद रह सकते हैं।

हालांकि, चैम्पा के लिए इस मैच में बॉबी लैश्ले जैसे ताकतवर सुपरस्टार का सामना करना आसान नहीं होगा और मैच के दौरान लैश्ले अपनी ताकत का इस्तेमाल करके चैम्पा का बुरा हाल कर सकते हैं। यही कारण है कि यह देखना रोचक होगा कि चैम्पा इस मैच में बॉबी लैश्ले को हराने के अपने दावे पर खरे उतर पाते हैं या नहीं।

1- WWE Raw में भारतीय सुपरस्टार वीर महान की बदलेगी किस्मत?

वीर महान को WWE में पिछले कुछ समय से काफी साधारण बुकिंग दी जा रही है। एक वक्त वीर महान उन्हें मिल रही बेहतरीन बुकिंग की वजह से रेड ब्रांड के सबसे खतरनाक सुपरस्टार्स में शुमार हो गए थे। हालांकि, पिछले कुछ समय से वीर महान को टेलीविजन पर समय बिताने का भी मौका नहीं मिल रहा है।

यह देखना रोचक होगा कि क्या इस हफ्ते Raw में वीर महान की किस्मत बदलने वाली है और क्या इस हफ्ते रेड ब्रांड में वीर को आखिरकार लंबे समय बाद मैच लड़ने का मौका मिलेगा या फिर वीर को एक बार फिर शो में इस्तेमाल नहीं किया जाएगा। बता दें, वीर महान ने रेड ब्रांड में अपना आखिरी मैच 27 जून को हुए एपिसोड में लड़ा था।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Quick Links

Edited by Subham Pal
1 comment