Create

WWE मंडे नाइट Raw प्रीव्यू: 16 अक्टूबर, 2017

dcb07-1508138295-800

पिछले हफ्ते की रॉ में फैंस को सिस्टर एबीगेल, शील्ड रीयूनियन, नया क्रूजरवेट चैंपियन देखने को मिला। पिछली बार की रॉ पूरी तरह से एक्शन पैक्ड थी। इस बार की रॉ में TLC से पहले का आखिरी एपिसोड होगा। फैंस को TLC पीपीवी के लिए मैचों के एलान देखने को मिल सकते हैं। वहीं पहले से तय किए गए मैचों में TLC से जुड़ी शर्तें जोड़ी जा सकती है। रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच स्टील केज मैच देखने को मिलेगा। TLC से पहले रॉ के गो-होम (आखिरी) एपिसोड में ये खास चीजें देखने को मिल सकती है:

सिस्टर एबीगेल का पूरा रूप देखने को मिलेगा?

फिन बैलर और ब्रे वायट की दुश्मनी टॉम एंड जैरी कार्टून के जैसी हो गई है, एक दिन फिन बैलर हावी दिखते हैं, तो दूसरे दिन ब्रे वायट हावी नजर आते हैं। पिछले हफ्ते हमें ब्रे वायट का प्रोमो देखने को मिला और उसी दौरान वो सिस्टर एबीगेल में बदल गए, उनके चेहरे पर एक परदा लगा हुआ था। इस बार रॉ में हमें सिस्टर एबीगेल का पूरा रूप देखने को मिल सकता है और शायद पता चल जाए कि सिस्टर एबीगेल आखिरकार कौन हैं?

कलिस्टो को चैंपियन बनाकर WWE ने बड़ी गलती की

86b87-1508138344-800 (1)

एंजो अमोरे के क्रूजरवेट चैंपियन बनने के बाद रैसलिंग फैंस का ध्यान उस डिवीजन पर गया। लगातार पिछले 3 हफ्ते क्रूजरवेट डिवीजन ने रॉ को मेन इवेंट किया है लेकिन WWE ने पिछले हफ्ते एक बड़ा कदम उठा लिया। कलिस्टो ने क्रूजरवेट डिवीजन जॉइन करते हुए एंजो अमोरे को लम्बरजैक मैच में हराया और नए चैंपियन बने। क्या कलिस्टो को क्रूजरवेट चैंपियन इसलिए बनाया गया कि WWE एडी गुरैरो को श्रद्धांजलि देना चाहती थी? क्या एंजो अमोरे TLC पीपीवी में एक बार फिर से चैंपियन बनकर सामने आएंगे? भले ही कुछ भी हो एंजो के चैंपियन बनने से क्रूजरवेट डिवीजन को फायदा जरूर हुआ है।

असुका का मुकाबला करेंगी एमा07247-1508138403-800

"Empress of Tomorrow" के नाम से मशहूर असुका TLC पीपीवी पर डैब्यू करेंगी और ये साल के सबसे बड़े पीपीवी में शामिल होगा। पिछले हफ्ते 5 वे एलिमिनेशन मैच को जीतकर एमा ने असुका का मुकाबला करने का अधिकार पाया। एमा कुछ हफ्तों से लगातार कह रही हैं कि उन्होंने विमेंस रेवोलुशन को शुरु किया था। एमा किस तरीके से असुका के चैलेंज का सामना करेंगी?

मिकी जेम्स से बदला लेने की फिराक में होंगी एलेक्सा ब्लिस

668ae-1508138480-800

एलेक्सा ब्लिस ने प्रोमो के जरिए मिकी जेम्स को काफी भला-बुरा कहा। पिछले हफ्ते मिकी जेम्स ने एलेक्सा ब्लिस को मारा और दिखा दिया कि TLC में उनका सामना एक कड़ी प्रतिद्वंदी से होने जा रहा है। ऐसे में TLC से पहले होने वाली आखिरी रॉ में एलेक्सा ब्लिस अपना बदला लेने की कोशिश करेंगी। क्या ऐसा करने में एलेक्सा ब्लिस का साथ देने के लिए नाया जैक्स भी मौजूद रहेंगी? कल इस कहानी में बड़ा और नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है।

शील्ड का बरपेगा कहर?

f29b7-1508138586-800

पिछले हफ्ते रॉ का एपिसोड द शील्ड के रीयूनियन की वजह से यादगार बन गया। पिछले हफ्ते रोमन रेंस, सैथ रॉलिंस और डीन एम्ब्रोज़ ने शेमस, सिजेरो, ब्रॉन स्ट्रोमैन, द मिज़ को अपना शिकार बनाया। इस हफ्ते रॉ में ब्रॉन स्ट्रोमैन और द बिग डॉग के बीच स्टील केज मैच होगा। इस मैच के पूरा होने की संभावना कम ही नजर आती है, मैच में शेमस, सिजेरो, द मिज़, डीन और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स की दखल देखने को मिल सकती है। TLC से पहले सभी सुपरस्टार्स के बीच झड़प शो को अच्छा बनाने में मददगार हो सकती है और इसकी वजह से फैंस का ध्यान शो की तरफ रहेगा।

Edited by Staff Editor
Be the first one to comment