WWE Raw प्रीव्यू: 9 जुलाई 2018

Ankit

WWE रॉ का एपिसोड बोस्टन में होगा। एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के लिए रेड ब्रांड का मंच तैयार है लेकिन बिल्ड अप होने बाकी है। रोमन रेंस और लैश्ले के तय है, फिन बैलर और कॉर्बिन का मुकाबला भी कार्ड में डाल दिया गया है। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने मनी इन द बैंक का ब्रीफकेस तो हासिल कर लिया है लेकिन एक्सट्रीम रूल्स के लिए अभी तक मैच तय नहीं किया है। स्ट्रोमैन और केविन ओवंस का सैगमेंट हर रेड ब्रांड के एपिसोड में देखने को मिलता है लेकिन फिर भी अभी तक मैच तय नहीं किया। कयास लगाया जा रहा है कि स्ट्रोमैन और ओवंस को इस हफ्ते मैच के लिए बुक किया जाएगा। सैथ रॉलिंस और डॉल्फ का बिल्ड अप देखने को मिल सकता है जबकि रॉ विमेंस चैंपियन एलेक्सा ब्लिस पर फिर खतरा मंडरा सकता है। चलिए नजर डालते हैं रॉ के एपिसोड में क्या क्या हो सकता है।


अब ओवंस के साथ क्या करेंगे ब्रॉन स्ट्रोमैन ?

पहले ब्रॉन स्ट्रोमैन ने केविन ओवंस की गाड़ी पलटाई, उसके बाद पिछले हफ्ते स्ट्रोमैन ने ओवंस को इतना डराया कि वो पब्लिक टॉयलेट में बंद हो गए। जिसके बाद ओवंस और टॉयलेट को खींचते हुए स्टेज तक ले आए और टॉयलेट को धक्का दे दिया। कयास लगाया जा रहा है कि मनी इन द बैंक के लिए ओवंस बनाम स्ट्रोमैन का मैच बुक किया जाएगा। देखना होगा कि स्ट्रोमैन इस बार ओवंस के साथ क्या करते हैं।

क्या एक बार फिर होगा रोमन रेंस और द रिवाइवल का सामना?

पिछले दो हफ्तों से रेंस पर रिवाइवल भारी पड़ रहे हैं। इस बार भी फैंस को अच्छा मैच देखने को मिल सकता है। पिछले हफ्ते रेंस ने लैश्ले को टैग नहीं किया था जिसके बाद लैश्ले वहां से लचे गए थे। इस हफ्ते लैश्ले और रेंस का बिल्ड अप होगा लेकिन रिवाइवल फिर एक बार दखलअंदाजी कर सकते हैं।

सैथ रॉलिंस जीत का करेंगे दांवा

सैथ रॉलिंस ने जबसे अपने इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप को डॉल्फ के हाथों गंवाया है तभी से वो बार बार रेड ब्रांड पर जीतने की कोशिश में जुटे हैं। एक्सट्रीम रूल्स में इन दोनों का टाइटल के लिए मैच होने वाला है। जिसके लिए बिल्ड होगा और शायद फैंस को थोड़ी बहुत लड़ाई देखने को मिलेगी।

फिन बैलर के पास खुद को बेहतर साबित करने का मौका

पिछले हफ्ते कॉन्सटेबल कॉर्बिन ने फिन बैलर को माफी के लिए बुलाया था लेकिन बैलर ने माफी की जगह कॉर्बिन पर अटैक किया। अब कर्ट एंगल ने एक्सट्रीम रूल्स के लिए इन दोनों का मैच तय किया है। साथ ही इस हफ्ते भी बैलर अपना जलवा दिखा सकते हैं। फिन बैलर के पास पीपीवी में मौका होगा कि वो खुद को बैरन से बेहतर साबित करें।

App download animated image Get the free App now